Aditi Rao Hydari, Konkona Sensharma send ‘geeli pucchi’ to everyone after Neeraj Ghaywan’s short in Ajeeb Daastaans gets love

Ajeeb Dastaans aditi rao hydari, konkona sensharma

नीरज घायवन की फिल्म गिली पुच्ची के रूप में, नेटफ्लिक्स की अजिब दास्तान में प्रदर्शित चार कहानियों में से एक, दिल जीतना जारी है, अदिति राव हैदरी और कोंकणा सेनशर्मा ने एक दूसरे, उनके निर्देशक और अन्य कलाकारों और चालक दल के सदस्यों की प्रशंसा की। अदिति ने कहा कि फिल्म का हिस्सा बनना एक “खूबसूरत अनुभव” था।

“हमारे जूम प्रीप कॉल से महामारी के दौरान अंततः शूटिंग के लिए। सबसे दयालु, सबसे विचारशील, संवेदनशील टीमों में से एक। अभिनेताओं के रूप में, हम काम करते हैं और इतने लोगों के लिए अपने सबसे कमजोर खुद को सहन करते हैं। यह हमेशा उन लोगों के साथ काम करने के लिए अनमोल है जो हमारा पालन-पोषण करते हैं और हमें निडरता से तलाशने के लिए जगह देते हैं … खेल के मैदान में एक बच्चा होने के लिए और दुनिया को भूल जाते हैं … वह जादू है! इतने प्रामाणिक और इतने दयालु होने के लिए आपको @ neeraj.ghaywan धन्यवाद, आप सिर्फ सर्वश्रेष्ठ हैं। हम सभी आपकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं! अदिति ने लिखा, ” कोंकणा, मैं आपको इतना प्रेरणादायक और अंदर से खास होने के लिए धन्यवाद नहीं दे सकती। ”

पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए अदिति ने कहा, “एक महामारी के दौरान शूट करने के लिए बहुत प्यार और साहस चाहिए।” उसने फिल्म को देखने और उसकी सराहना करने के लिए दर्शकों को धन्यवाद देते हुए अपने नोट को समाप्त कर दिया। उसने “जीली पुचिस” “आपके द्वारा हमें दिए गए सभी प्यार के लिए” भेजा।

बाद में, कोंकणा सेनशर्मा ने अपने प्रयासों और दर्शकों को अपने प्यार के लिए टीम को धन्यवाद देने के लिए एक छोटा नोट भी लिखा। “गिल्ली पुची के लिए सभी प्यार के लिए धन्यवाद! हमारे साहसी निर्देशक @ नीरज.घायवान जिन्होंने प्रिया और भारती की आत्मा में जान फूंक दी। आप आगे क्या करेंगे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! @ आदित्यहार और जटिल प्रिया और सर्वश्रेष्ठ सह निर्माता और इंसान होने के लिए। “

नीरज घायवान की फिल्म गिली पुच्ची को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। “@ घवन के #GeeliPucchi में जाति, लिंग और कामुकता का वर्णन। इतने मायनों में फिल्म रूढ़ियों को तोड़ती है। @konkonas हमेशा की तरह … शानदार, “निर्देशक ओनिर ने साझा किया। “लीसा रे ने ट्विटर के माध्यम से व्यक्त किया,” रानी @konkonas और @aditiraohydari द्वारा उस सहज प्रदर्शन को हर दृश्य, हर पल को अविस्मरणीय बनाया जाना चाहिए।

सिद्धार्थ की फिल्म के लिए सभी प्रशंसा कर रहे थे। एक ट्वीट में, उन्होंने उल्लेख किया, “आपकी फिल्म सर को बहुत पसंद आई। आपका शिल्प, दृढ़ विश्वास और सहानुभूति #GeeliPucchi के हर फ्रेम के माध्यम से चमकती है। @Konkonas द्वारा मास्टरफुल टर्न और @aditiraohydari से इतनी ईमानदारी। शानदार तस्वीर। धन्यवाद और बधाई। ”

पिछले सप्ताह के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई अज़ीब दास्तान। गीली पुच्ची के अलावा, एंथोलॉजी में शशांक खेतान की मजनू, राज मेहता की खलौना और कायज़े ईरानी की अंखियां हैं।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here