Actor and popular YouTuber Prajakta Koli tests positive for Covid-19: ‘Well taken care of by family, doctors’

prajakta koli mostly sane

यूट्यूबर-अभिनेता प्राजक्ता कोली ने रविवार को साझा किया कि उन्होंने “सावधानी बरतने” के बावजूद कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। प्राजक्ता, जो पिछली बार नेटफ्लिक्स रोमांटिक श्रृंखला बेमेल पर देखी गई थीं, ने अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक नोट में अपने कोविद -19 निदान के बारे में बताया। “सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद, मैंने आज शाम को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। मैं ठीक हूं और अपने परिवार और डॉक्टरों द्वारा अच्छी तरह से देखभाल कर रहा हूं। आपके प्यार और चिंता के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। कृपया सुरक्षित रहें। नकाब पहनिए।”

नोट के साथ कैप्शन लिखा गया था कि, “कृपया सुरक्षित रहें। नकाब पहनिए। अपने लोगों और खुद का ख्याल रखें। ” इसके तुरंत बाद, प्रभावित समुदाय और फिल्म सहयोगियों से उसके दोस्तों ने उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। “बहुत जल्द बेहतर महसूस करेंगे। बड़े गले, ”कुशा कपिला ने लिखा। जबकि रोहन जोशी ने टिप्पणी की, “अरे नहीं। ध्यान रखें। आपको यह मिला।” गायक अरमान मलिक ने जवाब दिया, “जल्द ही प्राजक्ता, आप कुछ ही समय में मजबूत होंगे।”

प्राजक्ता कोली वायरस का अनुबंध करने वाली नवीनतम फिल्म सेलिब्रिटी हैं। शनिवार को, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, नील नितिन मुकेश, अर्जुन रामपाल और समीरा रेड्डी ने भी सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्होंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत ने पिछले 24 घंटों में 2,61,500 नए कोविद -19 मामले और पिछले 24 घंटों में 1,501 लोगों की मौत की सूचना दी। देश में कुल मामले अब 1,47,88,109 हैं। अब 18,01,316 सक्रिय मामले हैं जबकि 1,28,09,643 लोग बीमारी से उबर चुके हैं। कुल मिलाकर मरने वालों की संख्या 1,77,150 हो गई है।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here