30 साल बाद कमबैक कर रही हैं अमृता सिंह, बेटी सारा के साथ विज्ञापन में करेंगी काम

30 साल बाद कमबैक कर रही हैं अमृता सिंह, बेटी सारा के साथ विज्ञापन में करेंगी काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह 30 साल बाद विज्ञापन में वापसी करने जा रही हैं। वहीं सारा अली खान पहली बार अपनी मां के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगी। इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. दरअसल, सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में सारा व्हाइट ड्रेस और चंकी ब्रेसलेट में बेहद क्यूट लग रही हैं. वहीं अमृता भी ब्लू कलर के एथनिक सूट में कमाल लग रही हैं। सारा ने फोटो शेयर करते हुए किसी कैप्शन का इस्तेमाल नहीं किया लेकिन, उन्होंने कुछ इमोजी जरूर जोड़ा है। अभिनेत्री ने एक माँ-बेटी, हैचिंग चिक, बेबी चिकन, धड़कते हुए दिल और सिर की मालिश करने वाली एक लड़की की इमोजी फोटो जोड़ी है।

विज्ञापन किस पर आधारित है
आपको बता दें कि अमृता और सारा जिस विज्ञापन में एक साथ नजर आएंगी, वह है “मामा अर्थ्स हेयर केयर प्रोडक्ट”। खास बात यह है कि अगर हम फिल्मों को फॉलो नहीं करते हैं तो 30 साल बाद अमृता की ब्रांड वर्ल्ड में वापसी होने वाली है। अमृता.. शादी और दो बच्चे होने के साथ ही ग्लैमर की दुनिया से दूर हो गई थीं. लेकिन अब वह बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

यह जानकारी मामा अर्थ ने दी है। दरअसल, मामा अर्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारा-अमृता की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, जब बात @saraalikhan95 की आती है तो हम शायरी नहीं कर सकते…बाल झड़ना और बेजान बाल, निराशा का कारण बनते हैं। क्या यह है?…..सारा और अमृता यहाँ हैं, आप सभी की देखभाल करने के लिए! …. हम अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सकते @ saraalikhan95 को अपने मामा से एक प्यार करने वाला विजेता मिला – महान अमृता सिंह इसका आनंद ले रही हैं!। ..क्या आपको आश्चर्य है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं? #ChampyConfessions… बने रहें – हम आपके लिए एक मजेदार सरप्राइज लेकर आ रहे हैं!

आपको बता दें कि इससे पहले सारा ने विश्व पर्यावरण दिवस पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया था। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “नमस्ते दर्शकों… आपको विश्व पर्यावरण दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं… जिस हवा में हम सांस लेते हैं, जो पानी हम पीते हैं, जिस जमीन पर हम रहते हैं और जिस जीवन का हम नेतृत्व करते हैं, प्रकृति मां को धन्यवाद। उसके लिए….मैं वास्तव में आशा करता हूं कि हम जिस ग्रह पर रहते हैं, उसके लिए हम सभी का अधिक आभार, सम्मान और प्रशंसा हो सकती है। काम के मोर्चे पर, सारा को आखिरी बार वरुण धवन के रूप में देखा गया था। वह फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में एक साथ नजर आई थीं। ‘, जिसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में साउथ के जाने माने अभिनेता धनुष भी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक भारत, सारा को विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ के लिए चुना गया है, जिसे आदित्य धर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here