25 जून को भारत में लॉन्च होंगे Realme X3, X3 SuperZoom

25 जून को भारत में लॉन्च होंगे Realme X3, X3 SuperZoom

Realme X3 और Realme X3 SuperZoom को भारत में 25 जून को लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी बुधवार को रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट के जरिए दी है. साथ ही कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भी शेयर किया है.

अब तक रियलमी ने Realme X3 सीरीज की लॉन्चिंग के लिए कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी. हालांकि, कंपनी ने पिछले महीने 120Hz डिस्प्ले के साथ Realme X3 SuperZoom को यूरोप में लॉन्च किया था. यूरोप की तुलना में फोन को भारत में अलग स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Realme X3 की कीमत की घोषणा अभी तक नहीं की गई है. हालांकि, नाम से समझा जा सकता है कि ये पिछले साल लॉन्च हुए Realme X2 का ही अपग्रेड होगा. इसे 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया गया था. ऐसे में Realme X3 की कीमत भी 20,000 रुपये के अंदर रखी जा सकती है.

वहीं, Realme X3 SuperZoom की बात करें तो यूरोप में इसके 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत EUR 499 (लगभग 42,900 रुपये) रखी गई है. भारत में इसकी कीमत इसी के आसपास रखी जा सकती है. हालांकि, वास्तिविक कीमत की जानकारी लॉन्च के बाद ही सामने आ पाएगी.

Realme X3 और Realme X3 SuperZoom के अलावा Realme नए मिड रेंज ऑप्शन के तौर पर Realme X3 Pro को भी लॉन्च कर सकती है. कुछ रिपोर्ट्स में इसकी चर्चा पहले की गई थी. हालांकि लॉन्च इनवाइट में इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है. ऐसे में लॉन्च के बारे में निश्चित तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता.

Realme X3 और Realme X3 SuperZoom की भारत में लॉन्चिंग 25 जून को 12:30pm से शुरू की जाएगी. लॉन्चिंग ऑनलाइन वीडियो के जरिए की जाएगी. आप इसे रियलमी फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब अकाउंट्स के जरिए देख पाएंगे.

Realme X3 SuperZoom की बात करें तो यूरोप में इसे 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और 60x डिजिटल जूम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था.