2021 Royal Enfield Classic 350 जल्द हो सकती है लॉन्च, स्प्लिट सीट के साथ देखा गया

2021 Royal Enfield Classic 350 जल्द हो सकती है लॉन्च, स्प्लिट सीट के साथ देखा गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की अग्रणी क्लासिक रेट्रो लुक वाली बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 (क्लासिक 350) काफी लोकप्रिय है। इस मोटरसाइकिल के नेक्स्ट जनरेशन मॉडल को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। और अब एक नई खबर सामने आई है. दरअसल, इस बाइक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें इस न्यू जेनरेशन बाइक को बरगंडी कलर की स्प्लिट सीट्स के साथ देखा गया है।

वायरल वीडियो को देखकर पता चलता है कि 2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने नई बाइक में कई अपडेट दिए हैं। इतना ही नहीं इस मोटरसाइकिल में कनेक्टिविटी भी मिलेगी, यानी यह बाइक आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो सकेगी। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में…

वेबसाइट पर लिस्ट हुआ 2021 ट्रायम्फ स्पीड ट्विन, भारत में जल्द होगा लॉन्च

प्लेटफार्म और विशेषताएं
2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को J1-349 मोटर प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। हालांकि इसके लुक में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है। इसमें आपको कुछ नए अपडेट देखने को मिलेंगे। जिसमें Meteor 350 जैसे डिजाइनिंग एलिमेंट्स को शामिल किया गया है।

फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में रेट्रो स्विचगियर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन के साथ-साथ ट्रिपर नेविगेशन पॉड मिलेगा। पुशरोड-वाल्व सिस्टम को SOHC सेटअप से बदल दिया जाएगा।

भारत में जल्द लॉन्च होगी नई KTM RC390, डीलरशिप पर बुकिंग शुरू

इंजन और शक्ति
न्यू जेनरेशन क्लासिक 350 में एयर-कूल्ड इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 20.2bhp की पावर और 24 का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। यह इंजन क्लासिक 350 में 5-स्पीड गियरबॉक्स के रूप में उपलब्ध होगा। अपडेटेड बाइक में भी फीचर होगा। इंजन को ठंडा रखने के लिए सिलेंडर हेड के अंदर एक अतिरिक्त आंतरिक तेल सर्किट।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here