20 दिन की बैटरी के साथ Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच लॉन्च

20 दिन की बैटरी के साथ Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच लॉन्च

Huami ने भारत में अपनी नई Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दी है. ग्राहक इसे ऐमेजॉन और Amazfit इंडिया वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इस स्मार्टवॉच को सबसे पहले जनवरी में CES 2020 में पेश किया गया था. ये वॉच MIL-STD-810G सर्टिफाइड है और इसमें 20 दिन की बैटरी मिलेगी.

Amazfit T-Rex की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे चार कलर ऑप्शन आर्मी ग्रीन, कैमो ग्रीन, खाकी और रॉक ब्लैक में खरीद पाएंगे. Amazfit T-Rex को ग्राहक प्रमुख ऑफलाइन स्टोर्स जैसे- क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और पूर्विका मोबाइल्स से भी खरीद पाएंगे.

Amazfit T-Rex के स्पेसिफिकेशन्स
इस वॉच में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ 1.3-इंच (360×360 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसकी बैटरी 390mAh की है. कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज के बाद डेली यूज मोड में 20 दिन तक चलाया जा सकता है. वहीं, बेसिक वॉच मोड में ग्राहकों को 66 दिन की बैटरी मिलेगी. कंपनी ने जानकारी दी है कि इसे पूरी तरह चार्ज करने में दो घंटे का समय लगेगा. ये 5ATM वाटर रेसिस्टेंट है.

ये रग्ड स्मार्टवॉच MIL-STD-810G कॉम्पलिएंट है और इसने मिलिट्री ग्रेड टेस्टिंग के 12 रेगुलेशन पास किए हैं. सेंसर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट सेंसर, थ्री-एक्सिस एक्सीलेरोमीटर और एंबियंट लाइट सेंसर भी है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.0 और GPS + GLONASS है. एक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए इसमें 14 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इन सबके अलावा इसमें नोटिफिकेशन, वेदर, कॉल रिमाइंडर, SMS रिमाइंडर और मोबाइल पेमेंट जैसे फंक्शन भी मौजूद हैं.