2-2 युवकों से एकसाथ संबंध बना रही थी युवती, हुई ऐसी अजीब गडबड बुलानी पडी पुलिस

2-2 युवकों से एकसाथ संबंध बना रही थी युवती, हुई ऐसी अजीब गडबड बुलानी पडी पुलिस

वैसे तो सूरत के अस्पतालों में ऐसे कई मामले आते रहते है जहाँ कोई नई उम्र की लड़की अपने किसी दोस्त या प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के कारण गर्भवती हालत में अस्पताल में आती है, लेकिन इस बार एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी पूरी कहानी किसी फिल्म जैसी है। दरअसल अपने साथ काम करने वाले एक दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद अनजाने में गर्भवती होने के बाद लड़की ने किसी और के साथ भी संबंध होने का खुलासा किया। इस नए खुलासे के बाद सब इस असमंजस में है कि लड़की के गर्भ में किसका बच्चा है?

क्या है पूरा मामला?

दरअसल मूल तापी जिले और सूरत में लिम्बायत इलाके में रहने वाली एक महिला के पति का अवसान कुछ महीने पहले ही हुआ। इसके बाद मजदूरी करके अपना परिवार चलाने वाली महिला ने अपनी सहायता के लिए अपनी 17 वर्षीय बड़ी बेटी रीना (बदला हुआ नाम) को अपने पास सूरत बुला लिया। सूरत आने के बाद रीना अपनी माँ की मदद करने के लिए महानगरपालिका की कचरा उठाने वाले ट्रेक्टर पर काम करने लगी। इसके बाद 10 मई को अचानक रीना के पेट में दर्द होने लगा। इसके बाद जब उसे स्मीमेर ले जाया गया तो जांच के दौरान तबीयत अधिक बिगड़ने के कारण सोनोग्राफी कराया गया। सोनोग्राफी की रिपोर्ट में रीना के 2 माह की गर्भवती होने का खुलासा हुआ।

बेटी ने किया खुलासा, काम करने वाले के साथ बनाए संबंध

इस मामले में जब माँ ने अधिक जांच किया तो रीना ने साथ काम करने वाले गणेश के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाने की बात को स्वीकार किया है। इस बात की जानकारी मिलते ही माँ ने गणेश के खिलाफ शारीरिक शोषण का मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने गणेश को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

दुसरे लड़के के साथ भी बनाया संबंध

हालांकि इसके बाद जब रीना को स्मीमेर अस्पताल से छुट्टी दी गई। घर आने के बाद रीना ने पड़ोस में रहने वाले मुस्लिम युवक एजाज के साथ भी शारीरिक संबंध की बात बताई। एजाज ने रीना को शादी की लालच देते हुए दो बार शारीरिक संबंध स्थापित किया था। इस खुलासे के बाद रीना की माँ ने पुलिस में एजाज के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में लगी हुई है।

दुविधा: आखिर बच्चा है किसका?

इस खुलासे के बाद हर किसी के सामने एक बड़ी दुविधा आ खड़ी हुई है। इस खुलासे के बाद हर कोई यही जानना चाहता है कि रीना के गर्भ में पल रहा बच्चा किसका है? इस सवाल के जवाब के लिए डीएनए टेस्ट का सहारा लिया जाएगा।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here