2 सप्ताह में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम के लिए 20 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन – स्ट्रेस बस्टर

2 सप्ताह में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम के लिए 20 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन - स्ट्रेस बस्टर

दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने घोषणा की है कि उसने अपने आगामी बैटल रॉयल गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लिए केवल दो हफ्तों में 20 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन देखे हैं। कंपनी ने 18 मई से Google Play के जरिए बैटल रॉयल गेम का प्री-ऑर्डर करना शुरू कर दिया था।

कंपनी ने एक बयान में कहा, प्री-रजिस्ट्रेशन (प्री-रजिस्ट्रेशन) पहले दिन 76 लाख को पार कर गया और दो दिनों में ही 10 करोड़ से अधिक हो गया, जो भारतीय उपयोगकर्ताओं की उच्च रुचि को साबित करता है।

बयान में कहा गया है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, जिसे भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए एक पुरस्कार के रूप में प्रस्तुत किया जाता है, जिन्होंने PUBG आईपी (बौद्धिक संपदा अधिकार) का जवाब दिया है, वे फ्री-टू-प्ले का आनंद ले सकते हैं। और यह सिर्फ भारत में ही उपलब्ध है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज की तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी। हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे 18 जून को रिलीज किया जा सकता है।

एक आभासी दुनिया में स्थापित, यह एक बैटल रॉयल गेम है जहां कई खिलाड़ी लड़ने के लिए रणनीतियों का उपयोग करते हैं।

क्राफ्टन एक फ्री-टू-प्ले, मल्टीप्लेयर अनुभव के साथ, खिलाड़ी इसे विभिन्न प्रकार के गेम मोड में लड़ सकते हैं, जो स्क्वाड-आधारित हो सकते हैं या यहां तक ​​​​कि एक-एक करके भी खेला जा सकता है।

वर्चुअल सेटिंग में विविध भूभागों के साथ विविध मानचित्रों की विशेषता, मोबाइल फोन पर वास्तव में इमर्सिव अनुभव बनाने के लिए, गेम 3 डी ध्वनि द्वारा संवर्धित एक शानदार दुनिया को जीवंत करने के लिए अवास्तविक इंजन 4 की पूर्ण क्षमताओं का उपयोग करता है।

अनुशंसित सिस्टम आवश्यकताएँ सबसे आसान गेम अनुभव के लिए निर्दिष्ट हैं, जिसमें Android 5.1.1 या इसके बाद के संस्करण और कम से कम 2 GB RAM वाले मोबाइल डिवाइस की आवश्यकता होती है।

-आईएएनएस


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here