10 क्विक मेकअप टिप्स से पाएं पार्टी परफेक्ट लुक

Quick Makeup
10 क्विक मेकअप टिप्स से पाएं पार्टी परफेक्ट लुक  : 10 क्विक मेकअप टिप्स आपको मिनटों में पार्टी परफेक्ट बना सकते हैं. सरप्राइज़ पार्टी में जाने के लिए अगर आपके पास कंप्लीट मेकअप करने का वक़्त नहीं है, तो इन टॉप 10 क्विक मेकअप टिप्स को अपनाइए और मिनटों में नज़र आइए पार्टी परफेक्ट.

1. कंप्लीट मेकअप करने का टाइम नहीं है, तो स़िर्फ आंखों में काजल या लाइनर लगाएं और होंठों पर लिप ग्लॉस लगाकर हो जाइए पार्टी के लिए तैयार.

2. इंस्टेंट फेयरनेस के लिए चेहरे पर पहले मॉइश्‍चराइज़र लगाएं, उसके बाद अपनी स्किन टोन से मैच करता फाउंडेशन लगा लें. इससे आप पलभर में फेयर नज़र आएंगी.

3. यदि आपकी आंखें छोटी हैं, तो व्हाइट आई पेंसिल लगाएं. इससे आपकी आंखें न स़िर्फ बड़ी, बल्कि ख़ूबसूरत भी लगेंगी.

4. वक़्त की कमी के चलते आंखों का पफीनेस कम नहीं कर पा रही हैं, तो डार्क शेड का आईशैडो लगाकर आप आंखों का पफीनेस आसानी से छुपा सकती हैं. डार्क सर्कल्स छुपाने के लिए भी डार्क शेड का आईशैडो लगाएं.

5. इंस्टेंट ग्लो पाने के लिए स्किन वाइटलाइज़र को मॉइश्‍चराइज़र के साथ मिलाकर चेहरे पर लगाएं, चेहरा चमक उठेगा.

6. फेस मेकअप के लिए ज़्यादा कुछ नहीं कर सकतीं, तो स़िर्फ फाउंडेशन लगा लें. इसके लिए फाउंडेशन में दो बूंद पानी मिलाकर चेहरे पर अप्लाई करें.

7. आई मेकअप के लिए आपको बहुत कुछ करने की ज़रूरत नहीं, स़िर्फ ब्लैक मस्कारा लगाकर भी आप अपनी आंखों को अट्रैक्टिव लुक दे सकती हैं.

8. आई और लिप मेकअप दोनों नहीं कर सकतीं, तो किसी एक को हाईलाइट करें, जैसे- आंखों को स्मोकी लुक दें और होंठों पर स़िर्फ लिपग्लॉस लगा लें या फिर होंठों पर डार्क शेड की लिपस्टिक लगाकर आंखों में स़िर्फ काजल लगा लें.

Quick Makeup

9. होंठों की ख़ूबसूरती बढ़ाने के लिए पहले न्यूड पेंसिल से आउटलाइन करें, फिर कलर्ड लिपस्टिक लगा लें. इससे होंठों को न स़िर्फ सही शेप मिलेगा, बल्कि होंठ ख़ूबसूरत भी नज़र आएंगे.

10. ऑफिस के बाद अचानक कहीं जाने का प्लान बन जाए, तो टिशू पेपर से चेहरा क्लीन करके टचअप कर लें. इससे आप पल भर में फ्रेश नज़र आएंगी.

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here