हाथ में रिया चक्रवर्ती की बड़ी फिल्म, द्रौपदी के किरदार में दिख सकती हैं नजर

रिया चक्रवर्ती के हाथ लगी बड़ी फिल्म, द्रौपदी के किरदार में आ सकती हैं नज़र

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। 2018 में रिया चक्रवर्ती ने फिल्म जलेबी से खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं इस घटना के बाद से रिया को लगने लगा था कि उन्हें काम मिलना बंद हो जाएगा. सुशांत की मौत में नाम आने से रिया अपने करियर को डूबते हुए देख रही थीं. लेकिन इसके बावजूद रिया को एक बड़ी फिल्म ‘चेहरे’ ऑफर हुई, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। साथ ही अब खबरें हैं कि रिया के हाथ में एक और बड़ा प्रोजेक्ट आ गया है. जिससे रिया एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

रिया चक्रवर्ती को द्रौपदी की भूमिका की पेशकश की गई थी

खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती को महाभारत में द्रौपदी का रोल ऑफर किया गया है। बताया जा रहा है कि रिया बड़े बजट की फिल्म महाभारत में द्रौपदी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में द्रौपदी के अलग-अलग आयाम दिखाए जाएंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म को आज की दुनिया के हिसाब से बनाया जाएगा। यह फिल्म आधुनिक और समकालीन होगी। जानकारी के मुताबिक रिया से शुरुआती स्तर पर बातचीत शुरू हो गई है.

यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर मां ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘बच्चों की हालत देखकर आत्महत्या करने की सोचते थे..’

अमिताभ बच्चन के साथ दिखे

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रिया की एक छोटी सी झलक ही नजर आई थी। इस फिल्म में रिया सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही अभिनेता इमरान हाशमी भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा फिल्म चेहरे से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ही नहीं बॉलीवुड के और भी कई सितारों पर लगा प्रेमी की मौत का आरोप, एक्ट्रेस रेखा का भी है नाम

रिया चक्रवर्ती का फिल्मी करियर

रिया चक्रवर्ती ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2012 में तेलुगु फिल्म से की थी। वहीं रिया की पहली हिंदी फिल्म बैंक चोर थी। जिसके बाद वह हाफ गर्लफ्रेंड, मेरे डैड की मारुति और जलेबी जैसी फिल्मों में नजर आई।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here