हाथी ने खेला क्रिकेट, बैटिंग देखकर इंप्रेस हुए सहवाग ने शेयर किया वीडियो

virendra_shehwag2.png

वीरेन्द्र सहवाग ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें एक हाथी बैटिंग करता नजर आ रहा है। एक व्यक्ति हाथी को बॉलिंग करा रहा है।

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेन्द्र सहवाग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर खिलाड़ियों और उनकी परफॉर्मेंस के बारे में रिएक्शन देते रहते हैं। इसके अलावा वे सोशल मीडिया अपनी राय बेबाक तरीके से रखते हैं। साथ ही वे मजेदार वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही उन्होंने ऐसा ही एक मजेदार वीडियो शेयर किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो वीरेन्द्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक हाथी क्रिकेट खेलता नजर आ रहा है।

हाथी ने लगाए शॉट
वीरेन्द्र सहवाग ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें एक हाथी बैटिंग करता नजर आ रहा है। एक व्यक्ति हाथी को बॉलिंग करा रहा है। वहीं गेंद पकड़ने के लिए हाथी के पास दो लोग खड़े हैं। वहीं कुछ लोग फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं। हाथी ने अपनी सूंड में बैट पकड़ा है और वह शॉट लगाता पजर आ रहा है। वीरेन्द्र सहवाग ने वीडियो पोस्ट करते हुए हाथी के फॉर्म की तारीफ की है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

हरभजन सिंह ने भी किया कमेंट
हाथी का क्रिकेट खेलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह मेजदार वीडियो देखकर हरकोई हैरान है। वीरेन्द्र सहवाग के इस पोस्ट पर क्रिकेटर हरभजन सिंह भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। हरभजन ने कमेंट में दिल वाली इमोजी के साथ वाह,वाह लिखा।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 के बाकी मैचों की मेजबानी के लिए तैयार श्रीलंका, भारत को दिया ऑफर

आवेश खान की तारीफ की
हाल ही में वीरेन्द्र सहवाग ने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज आवेश खान की तारीफ की। सहवाग ने कहा था कि आप उस टीम में रबाडा, अश्विन, अमित मिश्रा की बात करते हैं, लेकिन कोई आवेश खान के बारे में बात नहीं करता। सहवाग ने लिखा था कि उन्हें लगता है कि आवेश खान इस सीजन के ‘अंडर द रडार’ वाले खिलाड़ी हैं, जो चुप चाप आते हैं और दो-तीन विकेट लेकर अपना काम कर जाते हैं। बता दें कि आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद आवेश खान को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया में जगह दी गई है।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here