हवस में डूबी 30 साल की महिला 14 साल के लडके से जबरन बनाने लगी संबंध कर-करके सेक्स…

हवस में डूबी 30 साल की महिला 14 साल के लडके से जबरन बनाने लगी संबंध, कर-करके सेक्स…

अमेरिका में आयोवा प्रांत के सीडर रैपिड्स में 30 साल की एक महिला काउंसलर ने 14 साल के नाबालिग बच्चे का यौन शोषण किया. नाबालिग के साथ अवैध रूप से शारीरिक संबंध बनाने की वजह से महिला प्रेग्नेंट हो गई. जिसके बाद उसने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया.

बता दें कि 14 साल के नाबालिग का यौन शोषण करने वाली महिला का नाम डेनिल हुक है. जब महिला ने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया तब मामले का खुलासा हुआ.

कोर्ट में पीड़ित के वकील ने बताया कि यौन शोषण के बाद डेनिल हुक ने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया. इसकी पुष्टि डीएनए टेस्ट से हुई. जांच में नाबालिग और नवजात बच्चे का डीएनए मैच हुआ.

जान लें कि मार्च, 2020 में पुलिस ने महिला को नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद महिला को कोर्ट में पेश किया गया. बीते बुधवार को महिला को कोर्ट ने दोषी करार दे दिया. इससे पहले महिला ने कोर्ट में नाबालिग के साथ यौन शोषण करने के लिए लिखित रूप में माफी भी मांगी.

आयोवा डिपार्टमेंट ऑफ ह्यूमन सर्विस के मुताबिक, डेनिल हुक ने 1 जुलाई, 2017 से 30 नवंबर, 2018 के बीच 14 साल के नाबालिग बच्चे का यौन शोषण किया. महिला ने नाबालिग के साथ कई बार अवैध तरीके से संबंध बनाए.

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here