हनीमून मनाने गोवा गईं पूनम पांडे ने पति को भिजवाया जेल, जानें क्यों

poonam pandey

इस शिकायत के बाद पूनम पांडे (poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया है

पूनम पांडे ने पति सैम पर लगाया मारपीट और उत्पीड़न का आरोप (Photo Credit: फोटो- @ipoonampandey Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. इस शिकायत के बाद पूनम पांडे (poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया है. एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके पति ने उन्हें मोलेस्ट किया और मारपीट की. इतना ही नहीं, पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने यह भी कहा कि सैम बॉम्बे ने उन्हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है.

बता दें कि पूनम ने लाखों फैंस का दिल तोड़ते हुए बीते दिनों सैम बॉम्बे (Sam Bombay)के साथ शादी रचाई थी. जिसकी तस्वीरें पूनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. तस्वीरों में पूनम पांडे (Poonam Pandey) जहां शादी के दौरान लहंगे में दिखाई दे रही हैं वहीं सैम ने शेरवानी पहन रखी थी.

यह भी पढ़ें: मुश्किल में फंसे डायरेक्टर अनुराग कश्यप, पायल घोष ने दर्ज कराई यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट


वहीं बीते हफ्ते ही पूनम अपने पति के साथ हनीमून मनाने गईं थीं. इस दौरान पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ सिंपल अवतार में हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आईं थीं.

यह भी पढ़ें: सुशांत मामले में NCB ने कल फिर जया साहा और ध्रुव को पूछताछ के लिए बुलाया


पूनम पांडे (Poonam Pandey) और सैम बॉम्बे (Sam Bombay) ने इस साल जुलाई में सगाई की थी. फिल्‍म नशा से पूनम ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की थी. आखिरी बार फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ ( The Journey Of Karma) में वह शक्ति कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. फिल्‍म में भी पूनम ने काफी बोल्ड सीन भी दिए थे.

संबंधित लेख



First Published : 22 Sep 2020, 08:52:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link