सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा- ‘कोरोना की ऐसी की तैसी, जल्द आपसे मिलता हूं’

सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा-

नई दिल्ली। भारत में कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। आए दिन कई नए कोविड-19 के मामले सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना का कहर खूब बरस रहा है। एक के बाद एक कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। वहीं कोरोनाकाल में गरीब लोगों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जी हां, बीते दिन सोनू सूद ने बताया था कि उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्होंने खुद क्वारंटीन कर लिया है। इस दौरान एक्टर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोनू सूद का लेटेस्ट ट्वीट

सोनू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘कोरोना की ऐसी की तैसी। जल्द मिलता हूं आप सबको।’ सोनू के इस ट्वीट के बाद से वह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं। सभी उनके जज्बे और हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। सोनू सूद के ट्वीट पर कमेंट कर फैंस उनके जल्द ठीक होने की बात कह रहे हैं। साथ ही लोग उनसे उनके आगे की प्लानिंग के बारें में भी सवाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- प्रवासी मजदूरों के लिए एक्टर Sonu Sood ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर, फोन करने पर तुरंत मिलेगी मदद

लोगों से की ये अपील

सोनू सूद ने लोगों से एक अपील भी की है। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह निश्चित करते हैं कि सब मिलकर कई लोगों की जिंदगियों को बचा सकते हैं। यह एक ऐसा समय है। जिसमें अपने एक-दूसरे के ऊपर दोष ना मढ़ते हुए जरूरतमंद लोगों के लिए आगे आना है। सोनू ने लोगों से कहा कि कोशिश करें कि सभी लोगों को समय पर चिकित्सा से जुड़ी जरूरत की चीज़ें समय पर पहुंचाई जाए सकें। चलिए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। हमेशा आपके लिए उपस्थित।’


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here