‘सोनू सूद चुनाव में खड़े हुए तो उनको करूंगा वोट’, जानें किस एक्टर ने कही ये बात

Sonu Sood

इस मुश्किल दौर में सोनू लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश करने में जुटे हैं. सोनू की दरियादिली को देखते हुए पिछले एक साल में उनकी फैन फॉलोइंग बड़ी तेजी के साथ बढ़ती जा रही है. 

Sonu Sood (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagram)

highlights

  • कोरोनाकाल में मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद
  • आदित्य सील ने सोनू सूद को चुनाव लड़ने की सलाह दी
  • कहा- सोनू चुनाव लड़ें तो मैं उन्हें वोट करूंगा

नई दिल्ली:

कोरोना (Coronavirus) महामारी में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) मददगारों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं. पिछले साल लॉकडाउन के बाद से एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर से इस वक्त देश में हाहाकार मचा हुआ है. और एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों को ऑक्सीजन (Oxygen), दवाइयां और अन्य जरूरी चीजें दिलाने में लगे हुए हैं. इस मुश्किल दौर में सोनू लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश करने में जुटे हैं. सोनू की दरियादिली को देखते हुए पिछले एक साल में उनकी फैन फॉलोइंग बड़ी तेजी के साथ बढ़ती जा रही है. 

ये भी पढ़ें- फिर से पर्दे पर दिखेंगे अमरीश पुरी, पौत्र वर्धन बनाने वाले हैं बायोपिक

सोनू सूद की दरियादिली को देखते हुए कई बड़े-बड़े सितारे भी उनके फैन्स हो गए हैं. वो जिस तरह जी जान से लोगों की मदद करने में जुटे हुए उसे देखते हुए अब एक्टर आदित्य सील ने अपनी ख्वाहिश जाहिर की है कि अगर सोनू सूद चुनाव में खड़े हुए तो वो उन्हें ही वोट देंगे. अभिनेता आदित्य सील ने ये बात सोशल मीडिया पर लिखी है. अब उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई है. आदित्य ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि ‘अगर कल को सोनू सूद चुनाव में खड़े होते हैं तो मेरा वोट उनको ही जाएगा.’ आदित्य (Aditya Seal) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये पोस्ट की है जो कि वायरल हो गई है.

आदित्य ने इन फिल्मों में काम किया

आदित्य ने साल 2002 में फिल्म ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ के जरिए डेब्यू करने वाले आदित्य ने इंदु की जवानी, तुम बिन 2, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, पुरानी जींस, नमस्ते इंग्लैंड, वी आर फ्रेंड्स और से सलाम इंडिया जैसी फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़ें- मशहूर अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन

सोनू सूद ने जाहिर की चिंता

सोनू सूद ने एक वीडियो भी शेयर था जिसमें उनके फोन पर लगातार मैसेज आ रहे थे. कोई उनसे बेड तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम करने के लिए कह रहा था. इन सबके बीच अब ऐसा लग रहा है कि संक्रमितों की बढ़ती संख्या की वजह से उनके लिए भी सभी तक मदद पहुंचाना आसान नहीं हो रहा है. अपने लेटेस्ट ट्वीट में सोनू सूद ने अपनी ये चिंता जाहिर की है. उन्होंने लिखा कि दिल्ली में इस वक्त भगवान मिल जाएं लेकिन अस्पताल में बेड मिलना बहुत मुश्किल है. सोनू सूद ने ट्वीट किया कि ‘दिल्ली में इस समय भगवान ढूंढना आसान है लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना मुश्किल. लेकिन ढूंढ़ ही लेंगे, बस हिम्मत मत हारना.’



संबंधित लेख

First Published : 01 May 2021, 12:49:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here