सैर पर निकले नसीरुद्दीन शाह, मुंबई पुलिस ने रोका, तो ले लिया यू-टर्न

Mumbai Police requests Naseeruddin Shah to avoid taking evening walks

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देशभर में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लगा दिया गया था, लेकिन संक्रमण की रफ्तार को धीमा होता देख कुछ राज्यों ने लॉकडाउन में ढील देना शुरु कर दिया है। वहीं महाराष्ट्र सरकार ने संक्रमण के मद्देनजर 15 जून तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। इस वजह से मुंबई की लोगों को सरकार की गाइडलाइन का पालन करना होगा। बावजूद इसके कुछ सेलेब्स घर से बाहर सड़कों पर सैर करते नजर आ रहे है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर नसीरुद्दीन शाह का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल, फिटनेस को अच्छी तरह ख्याल रखने वाले नसीरुद्दीन हफ्ते में लगभग 2 से 3 बार शाम के वक्त घूमने निकलते है। लेकिन इस बार जब नसीरुद्दीन शाह सैर पर निकले तो, उनकी मुलाकात मुंबई पुलिस से हो गई। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर को घूमते हुए मुंबई पुलिस ने रोक लिया और सरकार द्वारा कोरोना गाइडलाइन के बारे में बताते हुए उन्हें वापस घर भेज दिया।

नसीरुद्दीन को पाली हिल पर पैपराजी के कैमरे ने सैर करते हुए देखा और उसके कुछ ही देर बाद उन्हें लॉकडाउन की गाइडलाइन का पालन करते हुए घर जाते हुए भी देखा गया। बता दें कि, मुंबई में पिछले लॉकडाउन के दौरान नसीरुद्दीन और उनकी पत्नी रत्ना पाठक को घूमते हुए देखा गया था क्योंकि, एक्टर का घर बांद्रा  में स्थित हैं, जिसके कारण उन्हें अक्सर कार्टर रोड पर घूमते हुए देखा जाता है। 

हालांकि, मुंबई की सड़कों पर लॉकडाउन के दौरान सैर करने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले 1 जून को जब दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ जिम से वापस लौट रहे थे तब उन्हें  बांद्रा बस स्टैंड के पास मुंबई पुलिस ने रोक लिया था, क्योंकि दोनों एक्टर्स जिम के बाद मुंबई के बैंडस्टैंड पर कार से घूमते हुए नजर आए थे। जिम से लौटते वक्त दिशा और टाइगर सीधे अपने घर नहीं गए बल्कि बैंडस्टैंड पर कार से घूमते हुए मुंबई पुलिस के द्वारा पकड़े गए। जब पुलिस ने उनसे पूछा कि, वो वहां क्या कर रहे है, तो दोनों के पास कोई खास जवाब नहीं था, जिससे की वो खुद को साबित कर पाए कि, उन्होंने कोविड गाइडलाइन को उल्ंलघन नहीं किया। उस वक्त मुंबई पुलिस ने दोनों के  डॉक्यूमेंट्स को देखकर छोड़ दिया लेकिन बाद में उन्होंने अच्छी तरह से जांच की और दिशा-टाइगर के खिलाफ लॉकडाउन नियमों का उल्लघंन करने पर 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल टाइगर और दिशा की गिरफ्तारी नहीं की गई है। बता दें कि, मुंबई पुलिस के अनुसार, लॉकडाउन के दौरान दोपहर दो बजे के बाद किसी के भी अकारण घूमने पर सख्त पाबंदी है।

नसीरुद्दीन के काम की बात करें तो, एक्टर को उनके बेहतरीन एक्टिंग की वजह से तीन बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। वहीं साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘राम प्रसाद की तेरहवीं’ और फिल्म ‘मी रक्शम’ रिलीज हुई थी। बता दें कि,’मी रक्शम’ को जी5 ऑरिजनल पर रिलीज किया गया था।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here