सेक्स के दौरान लड़कियों को भूल से भी नहीं करनी चाहिए यह गलतियां

सेक्स के दौरान लड़कियों को भूल से भी नहीं करनी चाहिए यह गलतियां



सेक्स के दौरान कई लोग एक्साइटेड होते हैं ऐसे में कुछ लोगों को सेक्स करना बहुत पसंद होता है तो कुछ को नहीं. वहीं कई बार ऐसा होता है कि सेक्स को लेकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड होते हैं और इस चक्कर में वो कई बार गलतियां कर देते हैं. अब ऐसे में कुछ कपल्स ऐसे भी होते हैं जिन्हें सेक्स करना काफी ज्यादा पसंद होता है और वह इसके लिए कुछ ना कुछ नया करने के बारे में सोचते हैं. दुनिया में कुछ कपल ऐसे भी हैं जो सेक्स को रोज-रोज करने पर बोर हो जाते हैं और फिर धीरे धीरे सेक्स काम कर देते हैं. वहीं आप नहीं जानते होंगे कि ऐसा क्यों होता है.

अब आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. जी दरअसल रिलेशनशिप की शुरुआत में हर लड़की अपने पार्टनर के साथ खुलकर बात नहीं कर पाती है इसी के कारण कई बार दोनों के बीच सेक्स को लेकर थोड़ी झिझ‍क महसूस होती है. वहीं अपनी झिझक को थोड़ा दूर करना चाहिए तभी सेक्स अच्छे से हो पाटा है. इसके अलावा लड़कियों को धीरे-धीरे अपने दिमाग को सेक्स के लिए तैयार करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से ही वह अपने पार्टनर के सामने खुलकर आ पाएंगी. इसी के साथ सेक्स के दौरान ऐसी बातें नहीं करना चाहिए जिससे पार्टनर बोर हो.

जी हाँ, कई बार बोरिंग बातें करने से पार्टनर बोर होने लगता है और उसका मूड भी खराब हो जाता है. इसके अलावा जब आपका पार्टनर आपके साथ सेक्स करता है तो उस वक़्त वो सोचता है आप भी उसके साथ उस पल को पूरा एन्जॉय करें जिससे उसे चरमसुख मिल पाए. लेकिन कई बार ऐसा नहीं हो पता है जिससे सेक्स में कमी होने लगती है. वहीं कई बार कपल के बीच सेक्स बोरिंग हो जाता है.

लगातार सेक्स पैदा कर सकता है आपके लिए बड़ी परेशानी

जानिए आखिर क्यों सेक्स के दौरान होता है दर्द

पुरुषों की उत्तेजना को कम करेंगे ये सेक्स टॉयज

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here