सुशांत केसः रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक ने नई जमानत याचिका दायर की

Rhea with Shouvik

शौविक(24) को एनसीबी ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की ड्रग्स एंगल से जांच के सिलसिले में शौविक की गिरफ्तारी की थी. रिया को बाद में इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था

रिया के साथ शौविक (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती ने एनडीपीएस मामले में एक विशेष अदालत में नई जमानत याचिका दायर की है. शौविक को दो माह पहले पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उनके वकील ने यहां शनिवार को यह जानकारी दी. शौविक के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, विशेष एनडीपीएस अदालत संभवत: उसकी जमानत याचिका पर अगले सप्ताह सुनवाई करेगी, जिसे इस अदालत, मेट्रोपॉलिटन कोर्ट और बांबे हाई कोर्ट ने पहले खारिज कर दिया था

शौविक(24) को एनसीबी ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की ड्रग्स एंगल से जांच के सिलसिले में शौविक की गिरफ्तारी की थी. रिया को बाद में इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था और बांबे हाईकोर्ट ने 7 अक्टूबर को उसे जमानत दे दी थी.

उसने अपनी जमानत याचिका में कहा, “मौजूदा मामले में तथ्यों और परिस्थितियों को देखते हुए, आवेदक के पास से वाणिज्यिक मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई है..सभी आरोप केवल छोटी मात्रा से संबंधित हैं, इसलिए नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटांस एक्ट, 1985 की धारा 37 के तत्वाधान में लागू किया गया प्रतिबंध इस मामले में लागू नहीं होता है.”

इसके पहले एनसीबी ने मुंबई के एक अदालत से कहा था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक द्रव्य मामले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार शौविक चक्रवर्ती ने कई अन्य लोगों के साथ ड्रग्स का लेनदेन किया था और उसके आरोपी आब्देल बासित परिहार से संपर्क थे. अदालत ने शनिवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को नौ सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया.

संबंधित लेख



First Published : 07 Nov 2020, 10:03:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link