सुशांत और पंखे की बराबर थी ऊंचाई…फांसी पर पंचनामे में कई सवाल

sushant singh rajput

इस पंचनामा डिटेल में कई ऐसे खुलासे हुए हैं जो अब सुशांत के सुसाइड वाली खबर पर सवाल उठा रहे हैं. सुशांत (Sushant Singh Rajput) के मौत को अब 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है और अब तक एक्टर ने सुसाइड क्यों की इस बात का खुलासा नहीं हो पाया

सुशांत सिंह राजपूत की पंचनामा रिपोर्ट आई सामने, उठे कई सवाल (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है. न्यूज नेशन के हाथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पंचनामा डिटेल लगी है. इस पंचनामा डिटेल में कई ऐसे खुलासे हुए हैं जो अब सुशांत के सुसाइड वाली खबर पर सवाल उठा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत को अब 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है और अब तक एक्टर ने सुसाइड क्यों की इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. हम आपको पंचनामा में लिखी हुई वो रिपोर्ट बता रहे हैं जो कई सवाल खड़े कर रही है.

यह भी पढ़ें: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान वास्तव में हैं मिस्टर कॉन्ट्रोवर्शियल?, जानें 5 बड़े विवाद

इस रिपोर्ट के मुताबिक फोरेंसिक टीम व मुंबई पुलिस द्वारा सुशांत के कमरे का अंदर का डायग्राम भी बनाया गया है. इस रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के घर के गद्दे से पंखे की ऊंचाई 5 फीट 11 इंच है, वहीं सुशांत की गूगल के हिसाब से हाइट- 1.78 मीटर है मतलब की 5 फीट 10 इंच, जबकि लेकिन सुशांत कहते थे कि उनकी हाइट 6 फीट है. सुशांत के बेड के साथ गद्दे कि उंचाई 1 फीट 9 इंच है. गद्दे की ऊंचाई 8 इंच.

मैट्रेस से छत तक की ऊंचाई 9 फीट 3 इंच है और पीओपी से फ्लोर 8 फीट 11 इंच. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव जिस स्थिति में मिला, उनका शरीर झुका हुआ था और बाथरोब की बेल्ट टूटी हुई पाई गई. इस रिपोर्ट से अब सवाल यह उठता है कि अगर सुशांत की लंबाई 6 फीट या फिर 5 फीट 10 इंच है तो कैसे वो पंखे से लटककर सुसाइड कर सकते हैं. जबकि जिस पंखे से वो लटके उसके और गद्दे का डिस्टेंस महज 5 फीट 11 इंच है तो ?

यह भी पढ़ें: रजनीकांत ने दी गायक एस पी बालासुब्रह्मण्यम की हेल्थ अपडेट, कही ये बात

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बात भी हो रही थी, वहीं सुशांत के पिता के पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद ये मामला दूसरी तरफ इशारा करने लगा. इस केस की जांच अब सीबीआई के हाथ में है.


First Published : 18 Aug 2020, 11:11:33 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here