सुरक्षित किफायती Amazon लोकेशन सर्विस उपलब्ध कराती है एडब्ल्यूएस

सुरक्षित, किफायती Amazon लोकेशन सर्विस उपलब्ध कराती है एडब्ल्यूएस - Stress Buster
सुरक्षित किफायती Amazon लोकेशन सर्विस उपलब्ध कराती है एडब्ल्यूएस  : ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजॉन की क्लाउड शाखा अमेजॉन वेब सर्विसेज (एडब्ल्यूएस) ने एक नई सेवा की सामान्य उपलब्धता की घोषणा की है, जो उपयोगकर्ता की गोपनीयता या डेटा सुरक्षा से समझौता किए बिना ग्राहकों के लिए अपने एप्लिकेशन में लोकेशन फंक्शनलिटी को जोड़ना आसान और किफायती बनाती है।

कंपनियों के लिए कई तरह के उपयोग के मामलों (एसेट ट्रैकिंग, रूट प्लानिंग और लोकेशन-आधारित मार्केटिंग अनुभव) का समर्थन करने के लिए स्थान डेटा महत्वपूर्ण है, जो दुनिया में जुड़े उपकरणों पर निर्भर करते हैं।

एडब्ल्यूएस ने मंगलवार को एक बयान में कहा, ‘अमेजॉन लोकेशन सर्विस’ के साथ, ग्राहक स्थान-आधारित सेवा (एलबीएस) प्रदाताओं आएसआरआई और एचईआरई टेक्नोलॉजी, के डेटा का उपयोग करके अपने अनुप्रयोगों में स्थान की कार्यक्षमता को एम्बेड कर सकते हैं।

बिल वास, वीपी ऑफ टेक्नोलॉजी, एडब्ल्यूएस ने समझाया कि “ट्रैकिंग और जियोफेंसिंग के लिए अंतर्निहित समर्थन और कई उपयोग के मामलों के साथ जो सबसे आम एलबीएस प्रदाताओं की लागत के 1/10वें हिस्से के रूप में कम हैं। अमेजॉन लोकेशन सर्विस किसी भी कंपनी के लिए बहुत आकर्षक है जो स्थान की कार्यक्षमता लाना चाहती है। पूरी तरह से प्रबंधित एडब्ल्यूएस सेवा का उपयोग करके उनका आवेदन कर सकते हैं ।”

ग्राहक केवल उपयोगकर्ता अनुरोधों की संख्या, ट्रैक की गई संपत्तियों या नई एडब्ल्यूएस लोकेशन सर्विस के साथ प्रबंधित उपकरणों के लिए भुगतान करते हैं।

‘अमेजॉन लोकेशन सर्विस’ एकल, प्रबंधित सेवा प्रदान करके किसी एप्लिकेशन में स्थान कार्यक्षमता जोड़ने की जटिलता को समाप्त करती है जो ग्राहकों को यह नियंत्रित करने देती है कि ग्राहक के गोपनीय डेटा तक पहुंच प्रदाताओं के पास क्या है।

कंपनी ने कहा कि ‘अमेजॉन लोकेशन सर्विस’ पूरी तरह से अमेजन क्लाउडवॉच, एडब्ल्यूएस क्लाउडट्रेल और अमेजॉन इवेंटब्रिज के साथ एकीकृत है, जिससे ग्राहक आसानी से निगरानी, प्रबंधन और लॉग डेटा देख सकते हैं और घटनाओं के आधार पर कार्रवाई कर सकते हैं।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here