सुनील ग्रोवर की शो में वापसी से कपिल शर्मा को क्या फर्क पड़ेगा?

सुनील ग्रोवर की शो में वापसी से कपिल शर्मा को क्या फर्क पड़ेगा?
सुनील ग्रोवर की शो में वापसी से कपिल शर्मा को क्या फर्क पड़ेगा? : एक दौर था जब कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में थे. वह नशे की आगोश में डूबे हुए थे. शरीर खराब हो रहा था. हर तरफ उनकी बुराई हो रही थी. कई लोगों ने तो उनसे मुंह फेर लिया था. उस वक्त उनके पुरानी साथी एक झगड़े के बाद उनका साथ छोड़ चुके थे. इनमें सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर प्रमुख थे. कपिल ने ‘समय’ से संघर्ष किया. उनकी इस लड़ाई में मां और प्रेमिका का साथ मिला. धीरे-धीरे कपिल की किस्मत पर छाए काले बादल छंटने लगे. बिना देर किए उन्होंने अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ से शादी कर ली. इसके बाद नए सिरे से अपना शो शुरू किया. लेकिन इस चर्चा के साथ कि सुनील ग्रोवर की शो में वापसी होगी या नहीं. सुनील तो वापस नहीं आए, लेकिन ‘द कपिल शर्मा शो’ चल पड़ा, गोयाकि ‘शो मस्ट गो आन!’

एक बार फिर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा चर्चा में है. हालांकि, द कपिल शर्मा शो इस वक्त ऑफ एयर है, लेकिन कहा जा रहा है कि नए सीजन के साथ सुनील ग्रोवर की वापसी हो सकती है. एक बार फिर लोगों को उनका चर्चित किरदार ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ देखने को मिल सकता है. बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का सालों पुराना झगड़ा सलमान खान ने खत्म करवा दिया है. सलमान द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर भी हैं. उनके सुनील ग्रोवर के साथ संबंध भी बहुत अच्छे हैं. वो बहुत दिनों से सुनील की वापसी की कोशिश भी कर रहे हैं. पर सबसे बड़ा सवाल सुनील ग्रोवर के जाने के बाद भी जब शो शानदार चल रहा है, तो कपिल शर्मा उनकी वापसी क्यों चाहेंगे? क्या ‘गुत्थी’ वापस आने से शो पर कोई फर्क पड़ेगा?

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच चार साल पहले झगड़ा हुआ था.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) इस वक्त छोटे पर्दे का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है. यह कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. न सिर्फ कॉमेडियन कपिल शर्मा बल्कि शो का हर किरदार लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो चुका है. कपिल के साथ कीकू शरदा, सुमोना चटर्जी और चंदन प्रभाकर जब भी स्टेज पर आते हैं, चार चांद लग जाता है. लेकिन इसके बावूजद सुनील ग्रोवर के किरदार ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ को लोग बहुत मिस करते थे. सुनील जब तमाम कोशिशों के बावजूद वापस नहीं आए, तो मेकर्स ने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को एप्रोच किया. कृष्णा अभिषेक अच्छी कीमत देख कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हो गए. इस तरह शो में ‘सपना’ के किरदार की एंट्री हो गई.

‘सपना’ के किरदार के जरिए कृष्णा अभिषेक ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में ऐसा समां बांधा कि लोग ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ को भूल गए. सुनील ग्रोवर की कमी को कृष्णा अभिषेक ने पूरी कर दी. इधर, कपिल शर्मा से अलग होने के बाद सुनील ने कई नए कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुराना’, ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ और ‘कॉमेडी कंपनी’ शुरू किए, लेकिन उनको किसी भी शो से भी सफलता नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने फिल्मों और वेब सीरीज पर फोकस कर लिया. उनको सलमान खान के साथ फिल्म भारत और हालही में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव में देखा गया है. इसके साथ ही कपिल शर्मा शो में ‘दादी’ और ‘नानी’ का किरदार निभाने वाले अली असगर भी अलग होकर सफल नहीं हो पाए. हालांकि, उन्होंने सुनील का खूब साथ दिया है.

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here