सीबीआई जांच की मांग के बाद, अब इस अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक और बड़ा फैसला लिया

सीबीआई जांच की मांग के बाद, अब इस अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक और बड़ा फैसला लिया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। मुंबई पुलिस उसकी आत्महत्या के हर पहलू की भी जांच कर रही है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के कई प्रशंसक और फिल्मी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने परिवार के सदस्यों को न्याय दिलाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अभिनेत्री रूपा गांगुली भी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ न्याय करने की कोशिश कर रही हैं।

रूपा गांगुली महाभारत धारावाहिक में द्रौपदी की भूमिका निभाने के लिए चर्चा में रही हैं। वह सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार आवाज उठा रही हैं। हाल ही में रूपा गांगुली ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की अपील की थी। अब उन्होंने अभिनेता की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर एक और बड़ा फैसला लिया है।

रूपा गांगुली ने सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को अनफॉलो कर दिया। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी है। रूपा गांगुली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मैंने कुछ लोगों को अनफॉलो कर दिया है। और मैं मूल अंतर के कारण ऐसा करना जारी रखूंगा। मानवता के लिए बुनियादी अनादर।

अपने ट्वीट में, रूपा गांगुली ने गृह मंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र सीएमओ को भी टैग किया है। वहीं, रूपा गांगुली के कुछ लोगों को अनफॉलो करने के फैसले को बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के साथ देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि पिछले महीने 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने प्रशंसकों सहित कई बॉलीवुड सितारों को हिला दिया। वहीं, कई बॉलीवुड सितारों ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को भाई-भतीजावाद करार दिया। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here