सीता का किरदार निभाएंगी करीना कपूर खान! रोल के लिए बढ़ी फीस, मांगे 12 करोड़

सीता का रोल निभाएंगी करीना कपूर खान! रोल के लिए बढ़ाई फीस, मांगे 12 करोड़

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सीता के रोल को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री को आलुक्ता देसाई द्वारा पीरियड ड्रामा फिल्म में सीता की भूमिका की पेशकश की गई है। चर्चा है कि एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए मोटी रकम की मांग की है।

12 करोड़ फीस !!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस प्रोजेक्ट में करीना कपूर को सीता का रोल ऑफर किया गया है. इस प्रोजेक्ट में सीता के रोल के लिए मेकर्स ने 6 से 8 करोड़ रुपए फीस तय की थी। अब खबर आ रही है कि करीना ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब वह इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की डिमांड कर रही हैं। बताया जाता है कि इतनी फीस मांगने की वजह इस प्रोजेक्ट को करीब एक साल तक चलने देना है। एक्ट्रेस को इस प्रोजेक्ट की मेकिंग, शूटिंग, डबिंग और अन्य प्रोसेस में करीब 8 से 10 महीने का वक्त लगाना होगा। पहले यह बताया गया था कि निर्माताओं को सीता की भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण और करीना के बीच फैसला करना था। आखिरकार मेकर्स ने करीना को इस रोल के लिए परफेक्ट माना।

यह भी पढ़ें: कोरोना में पति खोने वाली महिलाओं का फैला दर्द, करीना कपूर बोलीं- उनका दर्द कोई नहीं समझ सकता

सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियाँ
भारतीय टेलीविजन पर कई ऐसे शो प्रसारित किए गए हैं जिनमें रामायण के एपिसोड दिखाए गए हैं। इनमें से सबसे लोकप्रिय रामानंद सागर की ‘रामायण’ है, जिसमें दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाकर देशभर में ख्याति अर्जित की थी। आज भी लोग उन्हें इसी रोल से जानते हैं। शिल्पा मुखर्जी ने 1997 के शो ‘जय हनुमान’ में सीता की भूमिका निभाई थी। 2001 में, बलदेव राज चोपड़ा और रवि चोपड़ा ने ‘रामायण’ पर एक शो भी बनाया जिसमें स्मृति ईरानी ने सीता की भूमिका निभाई। हालांकि यह शो ज्यादा पॉपुलर नहीं हुआ। नम्रता थापा ने वर्ष 2006 में ज़ी टीवी पर प्रसारित शो ‘रावण’ में सीता की भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान से जब पूछा गया, क्या करीना कपूर को छोटी मां कहती हैं? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

2015 के शो ‘सिया के राम’ में रामायण को सीता के एंगल से दिखाया गया था। इसमें मदीराक्षी मुंडले ने सीता का किरदार निभाया था। साल 2008 में ‘रामायण’ नाम का एक और शो प्रसारित हुआ। इसमें गुरमीत चौधरी ने राम और देबिना बनर्जी ने सीता की भूमिका निभाई थी। इसी सीरियल के दौरान गुरमीत और देबिना को प्यार हो गया और दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली। यह शो काफी लोकप्रिय हुआ। शिव्या पठानिया ने 2019 के शो ‘राम सिया के लवकुश’ में सीता की भूमिका निभाई थी।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here