सिंगर अरिजीत​ सिंह की मां अस्पताल में भर्ती, A- ब्लड डोनर की अर्जेंट जरूरत

सिंगर अरिजीत​ सिंह की मां अस्पताल में भर्ती, A- ब्लड डोनर की अर्जेंट जरूरत

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है। वे अस्पताल में भर्ती हैं औ उन्हें ब्लड डोनर की जरूरत है। सिंगर की मां की तबीयत को लेकर फिल्म ‘दिल बेचारा’ और ‘पाताल लोक’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने जानकारी साझा की है। हालांकि उनकी पोस्ट से पता नहीं चल पाया है कि सिंगर की मां को कौनसी बीमारी या स्वास्थ्य समस्या है।

केवल पुरुष ब्लड डोनर की जरूरत
स्वास्तिका मुखर्जी ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि अरिजीत सिं की मां को ए- ब्लड की जरूरत है। उनकी मां कोलकाता के एएमआरआई, ढाकुरिया अस्पताल में भर्ती हैं। साथ ही लिखा है कि केवल पुरुष ब्लड डोनर ही चाहिए। एक्ट्रेस को ये पोस्ट देख फैंस चिंता में पड़ गए हैं और इसे वायरल कर मदद की बात कह रहे हैं। इसके बाद फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी ने भी लोगों से इस कठिन समय में अरिजीत की मां की मदद की अपील की है।

यह भी पढ़ें : जब सलमान खान को अरिजीत सिंह ने दिया था जवाब, इस फिल्म से लिया था यूं बदला

तबीयत का देंगी अपडेट
स्वास्तिका ने ट्वीटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी अरिजीत की मां की तबीयत को लेकर जानकारी साझा की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया है कि अरिजीत की मां की तबीयत को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है। इस बारे में कोई अपडेट आएगा, तो उसे शेयर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : अरिजीत ने पहली पत्नी को छोड़ अपने बचपन की दोस्त कोयल से रचाई थी शादी

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हैं अरिजीत
गौरतलब है कि अरिजीत सिंह बॉलीवुड के सबसे सफलतम सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शोज में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा दिखाई और आगे बढ़ते गए। वे 2005 में फेम गुुरुकुल में भी प्रतियोगी बने थे। बॉलीवुड में उन्होंने एक से बढ़कर एक पॉपुलर सॉन्ग गाए हैं। अरिजीत की पहली शादी रूपरेखा बनर्जी से हुई। लेकिन उनका रिलेशन ज्यादा आगे नहीं जा सका और दोनों ने डिवोर्स ले लिया। इस तलाक के बाद सिंगर ने अपने बचपन की फ्रेंड और एक बच्चे की मदर कोयल रॉय से शादी की। पिछले महीने की 25 तारीख को ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here