सारा अली खान ने शेयर की बचपन की Photo, मां के लिए लिखी कविता

sara ali khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है

सारा अली खान ने लिखी कविता (Photo Credit: फोटो- @saraalikhan95 Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दिनों में अपने बचपन को बहुत याद कर रही हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सारा बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ ही सारा ने अपनी मम्मी के लिए प्यारी सी कविता भी लिखी है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मां-बेटी और इग्गी पोटर, बहुत सारे रंगों के साथ पानी दंगा. मम्मी इतनी यंग थीं कि मैं लगभग उन्हें भूल गई. हमने गुलाल फेंका और अचानक उन्हें पकड़ लिया. लेकिन यह बिना किसी लड़खड़ाहट और परेशानी के बहुत मजेदार था. आखिरकार वह सबसे प्यारी मां हैं.’ सारा ने यह कविता इंग्लिश में लिखी है.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं जरीना वहाब, पोस्टर हुआ रिलीज




इस तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अमृता सिंह (Amrita Singh) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) तीनों ही गुलाल में रंगे नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस सारा की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इससे पहले सारा ने अपने पिता व अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की थी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, ‘ एक इंसान जो हमेशा से प्रेम की परिभाषा, प्यार का प्रतीक और मिकी माउस का साकार रूप रहा है. लव यू अब्बा.’

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘पानी’ तो बनेगी और सुशांत सिंह राजपूत को होगी समर्पित, जानें किसने कही ये बात

सारा के पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बारे में बात करें तो वह ‘बंटी और बबली 2’ में रानी मुखर्जी के विपरीत नजर आएंगे वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) ‘अतंरगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी, जिसके निर्देशक आनंद एल. राय हैं.


First Published : 22 Jul 2020, 06:52:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.