सलीम खान के पास नहीं थे सलमान की स्कूल फीस के पैसे, प्रिंसिपल ने एक्टर को क्लास से निकाला

जब सलीम खान के पास नहीं थे सलमान की स्कूल फीस के पैसे, प्रिंसिपल ने एक्टर को निकाला क्लास से बाहर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान खुद अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े राज बहुत कम ही खोलते नजर आते हैं। अक्सर मीडिया से बातचीत में अभिनेता सवालों के जवाब देने से बचते हैं। जी हाँ, एक बार ‘द कपिल शर्मा’ में एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्से जरूर बताए थे. आइए आपको बताते हैं सलमान ने कौन-कौन से मजेदार किस्से बताए-

जमा नहीं हुई स्कूल की फीस, सलमान को क्लास से निकाला
‘द कपिल शर्मा’ में सलमान खान ने अपने स्कूल के दिनों का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। अभिनेता ने बताया कि जब वह कक्षा 4 में पढ़ रहे थे, तो प्रिंसिपल ने उन्हें कक्षा से बाहर कर दिया क्योंकि उनकी स्कूल की फीस जमा नहीं हुई थी। कलाकार कक्षा के बाहर खड़े थे। दरअसल, जब सलमान को क्लास से बाहर किया गया तो उनके पिता सलीम खान स्कूल के पास से गुजर रहे थे। उन्होंने देखा कि सलमान क्लास के बाहर खड़े हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के घर में घुसा था चोर, देखने लगा फिल्म

सलीम खान अपने बेटे के स्थान पर खड़ा था
सलीम खान सीधे प्रिंसिपल के पास गए और सलमान को बाहर किए जाने का कारण पूछा। सलीम प्रिंसिपल से पूछता है कि क्या सलमान ने कोई बदमाशी की है। इस पर प्राचार्य ने बताया कि उनके बेटे की फीस जमा नहीं हुई है. इस पर सलीम ने बताया कि पैसे की कमी के चलते वह फीस जमा नहीं कर सका. अगर उन्होंने फीस जमा नहीं की तो उन्हें सलमान से सजा नहीं मिलनी चाहिए। इसके बाद सलीम स्कूल की छुट्टी होने तक समलान की जगह पर खड़ा रहा। प्रिंसिपल ने यह नजारा देखा तो सलीम खान से माफी मांगी।

यह भी पढ़ें: जब घर की दीवार गंदी करने पर सलमान खान के नौकर ने पीटा

‘वे ऑफस्क्रीन इतना करते हैं कि ऑनस्क्रीन की जरूरत ही नहीं’
इस शो में सलमान ने खुद से जुड़ा एक और खुलासा कर फैन्स को सरप्राइज दिया. सलमान इस शो में परदे अभिनेत्रियों चुंबन के बारे में सवाल पूछा था। इस के लिए, सलमान ने कहा कि मैं स्क्रीन पर पर्दे के चुंबन नहीं करते हैं। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। इस बातचीत में बीच-बचाव करते हुए अरबाज ने फाटक से कहा, ‘वे ऑफस्क्रीन इतना करते हैं कि ऑनस्क्रीन की जरूरत ही नहीं पड़ती।’ इस जवाब के बाद सेट पर हंसी इस कदर फूट पड़ी कि थमने का नाम ही नहीं लिया. हमें आपको बता दूँ कि सलमान खान खुद के लिए एक नियम है कि वह किसी भी अभिनेत्री के साथ परदे पर चुंबन नहीं होगा बना दिया है करते हैं। यह वादा उन्होंने अब तक निभाया है। वह निश्चित रूप से फिल्म ‘राधे’ में दिशा पटनी के साथ एक चुंबन दृश्य है, लेकिन उसकी नीति की वजह से, एक बात टेप की तरह अभिनेत्री के चेहरे पर दिखाई दिया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here