सलमान से पहले ऐश्वर्या राय के पास आए थे संजय दत्त, संजू की बहनों ने दी थी चेतावनी

सलमान से पहले संजय दत्त का आ गया था ऐश्वर्या राय पर दिल, संजू की बहनों ने दी थी चेतावनी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी फिल्मों, विवादों और अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। नब्बे के दशक में उनका नाम माधुरी दीक्षित के साथ जोड़ा गया। हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि सलमान-ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी शुरू होने से पहले ऐश्वर्या को देखकर संजय दत्त का दिल टूट गया था। जब संजय दत्त की बहनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने भाई को ऐश्वर्या के पास न जाने, नंबर लेने और फूल न भेजने की चेतावनी दी। आइए जानते हैं इस दिलचस्प कहानी के बारे में-

बहनों ने दी चेतावनी, पास जाने की कोशिश भी न करें
दरअसल, यह बात तब हुई जब ऐश्वर्या ने न तो फिल्मों में डेब्यू किया और न ही वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट जीता। साल 1993 में तत्कालीन मशहूर मॉडल ऐश्वर्या राय और संजय दत्त ने एक मैगजीन के लिए कवर शूट किया था। एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया था कि उन्होंने ऐश्वर्या को पहली बार किसी कोला के विज्ञापन में देखा था और उनके होश उड़ गए थे। ऐश्वर्या को देखकर संजय का पहला रिएक्शन था, ‘कौन है ये खूबसूरत लड़की?’ संजय ने कहा, ‘ऐश्वर्या मेरी बहनों को बहुत पसंद थीं। उन्हें लगा कि ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत हैं। वे आपस में मिले थे। मेरी बहनों ने मुझे चेतावनी दी थी…ऐश्वर्या के करीब जाने की कोशिश भी मत करो। न उसका नंबर ले रहे हैं और न ही फूल भेज रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘हम दिल दे चुके सनम’ ने पूरे किए 22 साल, इस फिल्म से शुरू हुई सलमान-ऐश्वर्या की प्रेम कहानी

‘फिल्में आईं तो चली जाएंगी खूबसूरती’
इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ऐश्वर्या के फिल्मों में आने और उनकी खूबसूरती के बारे में ज्यादा खुलकर बात की. अभिनेता ने कहा कि अगर वह फिल्मों में आती हैं, तो उनकी सुंदरता चली जाएगी। संजय ने अपनी बात बताते हुए कहा, “जब आप इस ग्लैमर इंडस्ट्री में आते हैं तो यह आपको बदल देता है, आपको परिपक्व बनाता है, यह आपकी मासूमियत को छीन लेता है। आज ऐश्वर्या में जो खूबसूरती है वह गायब हो जाएगी। क्योंकि उन्हें ग्लैमर की दुनिया को संभालना है और यह आसान नहीं है.संजय ने इस बातचीत में मजाक में कहा, ‘अगर ऐश्वर्या सड़क पर खड़ी होंगी, तो सारा ट्रैफिक रुक जाएगा और अगर मैं खड़ा हुआ तो मुझ पर वाहन फेंके जाएंगे.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त-रेखा की शादी की खबर सुनकर टूट गए सुनील दत्त, एक्ट्रेस को दी बेटे से दूर रहने की हिदायत

गौरतलब है कि संजय के इस इंटरव्यू के बाद ऐश्वर्या 1994 में मिस वर्ल्ड बनीं। उनकी पहली फिल्म ‘और प्यार हो गया’ 1997 में रिलीज हुई थी। संजय दत्त और ऐश्वर्या ने एक दशक बाद दो फिल्मों ‘शब्द’ और ‘हम किसी से कम’ में साथ काम किया। नहीं’।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here