सलमान ने मानी थिएटर मालिकों की बात सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘Radhe’

radhe

नई दिल्ली : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. बीते दिनों  थिएटर मालिकों ने उनके फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग की थी. सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म की डेट का ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा, ‘क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया. इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है. मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं, जिनसे थिएटर मालिक/एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा.’

सलमान खान (Salman Khan) ने आगे लिखा, ‘बदले में, मैं उनसे ‘राधे’ देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा. कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी. इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें. गॉड विलिंग.’ सलमान खान के इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर  फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ट्रेंड हो रही है. फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here