सरकारी नौकरी: गांधी मेडिकल कॉलेज में 300 से ज्यादा निकली भर्तियां, जल्दी करें अप्लाई

सरकारी नौकरी: गांधी मेडिकल कॉलेज में 300 से ज्यादा निकली भर्तियां, जल्दी करें अप्लाई

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। कोरोना संक्रमण की वजह से दुनियाभर की शिक्षा और स्वास्थ्य व्यव्स्था चरमरा चुकी है। बच्चों की पढ़ाई पिछले 2 साल से ऑनलाइन चल रही है। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले लोगों का भी मनोबल टूटने लगा है। लेकिन प्रशासन कोरोना महामारी से निपटने की संपूर्ण कोशिश कर रहा है। हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि, अपना पूरा ख्याल रखे, प्रशासन की गाइडलाइन का पालन करें और जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाए। इन सब के बीच आपके पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। दरअसल, गांधी मेडिकल कॉलेज,भोपाल ने स्टाफ नर्स की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। बता दें कि, मेडिकल कॉलेज ने स्टाफ नर्स की कुल 378 पदों पर भर्तियां निकली है। अगर आप इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो, 16 जून तक कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 16 जून है। 

जानकारी विस्तार से

इन पदों के लिए जो भी इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स हैं वो 16 जून तक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है। योग्यता की बात की जाएं तो, आवेदन कर्ता के पास GNM/ B.Sc (नर्सिंग) की डिग्री होना अनिवार्य है। साथ ही इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र ज्यादा से ज्यादा 40 साल होनी चाहिए। आयु या योग्यता से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट विजिट कर सकते है। कुछ जरुरी तारीख जो आपकों याद रखने होंगे। आवेदन शुरु करने की प्रक्रिया 28 मई से शुरु हो गई है और इसकी लास्ट डेट 16 जून है। 

इन पदों के लिए आपका सिलेक्शन लिखित परीक्षा लेने के बाद ही किया जाएगा और सिलेक्ट किए हुए सभी कैंडिडेट्स को उनकी पोस्ट के हिसाब से सैलरी दी जाएगी। एप्लीकेशन फीस की बात करें तो जनरल और ओबीसी कैंडिडेट्स को 1200 रु देने होंगे वहीं एसटी और एससी के लिए कोई फीस नहीं है। आवेदन से पहले नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here