श्रीलंकाई टीम की बढ़ी मुसीबतें, लाहिरू कुमार चोट के चलते टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

श्रीलंकाई टीम की बढ़ी मुसीबतें, लाहिरू कुमार चोट के चलते टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। लेकिन पहले टेस्ट मैच के बीच श्रीलंकाई टीम की मुसीबतें बढ़ गई। दरअसल, श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरू कुमार हैमस्ट्रिंग की चेाट के चलते टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं…..

 

नई दिल्ली। श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। बांग्लादेश ने पहले टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 541 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। जवाब में श्रीलंका की टीम 3 विकेट के नुकसान पर 512 रन बना चुकी है। दूसरा टेस्ट 29 अप्रैल से खेला जाता है। लेकिन इस बीच श्रीलंका की टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरू कुमार हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते बाहर हो गए हैं। शुक्रवार शाम को उनकी एमआरआई स्कैन की रिपोर्ट आई, जिससे उनकी चोट की पुष्टि हुई। उन्होंने पहली पारी में 28 ओवर फेंकते हुए 88 रन देकर एक विकेट लिया था।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

5 महीने में दूसरी बार लगी चोट
5 महीने में यह ऐसा दूसरा मौका है जब लाहिरू कुमार को चोट लगी है। पिछले साल सेंचुरियन में खेले गए बॉक्सिग डे टेस्ट में भी उन्हें चोट के चलते बाहर होना पड़ा था। सेंचुरियन के बाद लाहिरू यह अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं। श्रीलंका इस टेस्ट मैच में तीन गेंदबाजों और स्पिनर्स के साथ उतरी थी, लेकिन अब लाहिरू के बाहर होने से दो सिमर्स के सहारे ही यह टेस्ट मैच जीतना चाहेगी। हालांकि दूसरे टेस्ट मैच के लिए श्रीलंका के पास लाहिरू के ऑप्शन में श्रीलंका के पास असिता फर्नांडो और लेग स्पिनर वानिन्दु हसरंगा जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं।

कप्तान मोमीनुल हक का शतक
बांग्लादेश के 541 रनों के जवाब में श्रीलंकाई टीम 3 विकेट के नुकसान पर 512 रन बना चुकी हैं। इस मैच की पहली पारी में बांग्लादेश की तरफ से तमीम इकबाल की 90 रनों की पारी, नाजमुल हुसैन शांति की 163 रनों और कप्तान मोमीनुल हक की 127 रनों की पारी की बदौलत 541 रनों का लक्ष्य सेट किया। 541 रनों की पारी के जवाब में श्रीलंकाई बल्लेबाज डिमुश करुणारत्ने ने 234 रनों की पारी धनंजया डे सिल्वा 154 रनों की पारी खेलकर अभी नाबाद हैं। समाचार लिखे जाने तक श्रीलंकाई टीम ३ विकेट के नुकसान पर 512 रन बना चुका है।

आइए जानें- IPL 2021 Full Schedule and Fixtures
आइए जानें- IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list

 






Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here