श्रीदेवी के साथ ऋतिक रोशन ने किया पहला सीन, वायरल हुआ वीडियो

श्रीदेवी के साथ किया था ऋतिक रोशन ने अपना सबसे पहला सीन, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की दुनिया भर में पहचान है। उनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है। उन्होंने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ऋतिक एक्टिंग के अलावा अपने डांस के लिए भी जाने जाते हैं। शानदार मूव्स से वह सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं. अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से मुख्य भूमिका के रूप में की थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बचपन में उन्होंने अपने अभिनय कौशल का जलवा बिखेरा था।

इन दिनों ऋतिक रोशन का एक बेहद पुराना वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, ऋतिक बड़े पर्दे पर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके हैं। उन्होंने साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म ‘भगवान दादा’ में काम किया था। इस फिल्म में श्रीदेवी, रजनीकांत और राकेश रोशन मुख्य भूमिका में थे। अब फिल्म की एक छोटी सी क्लिप वायरल हो रही है. जिसमें ऋतिक और श्रीदेवी का एक सीन है।

यह भी पढ़ें: क्या अनुष्का शर्मा ने अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते की पुष्टि की है? इस ग्रुप फोटो को शेयर करें

इस सीन में ऋतिक श्रीदेवी की तरफ देखते हैं और कहते हैं, ”मेरे मुंह से जो बात निकलती है, वह जरूर सच होती है. तुम मौसी बनकर रहोगी.” वीडियो में वह बेहद क्यूट लग रहे हैं. वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि ऋतिक रोशन के चेहरे पर कुछ ज्यादा नहीं बदला है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक्टिंग का हुनर ​​भी बिखेरा था. का यह वीडियो फिल्म से उनका ये अंदाज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीरें हैं बेहद बोल्ड, खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ का अनाउंसमेंट किया गया है। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के अपोजिट नजर आएंगे। यह पहला मौका है जब दोनों पहली बार साथ काम करेंगे। ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. सिद्धार्थ आनंद फिल्म का निर्देशन करेंगे। इस फिल्म के अलावा उनकी फिल्म ‘क्रिस-4’ भी चर्चा में है। साथ ही वह ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं। इसमें उनके साथ सैफ अली खान पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here