‘शेरनी’ बन शिकार करने को तैयार हैं विद्या बालन, ऐसी है फिल्म की कहानी

Vidya Balan

विद्या बालन आखिरी बार एक साल पहले फिल्म शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) में दिखाई दी थीं. इस फिल्म के जरिए ही विद्या ने डिजिटल में भी एंट्री की थी. अब एक साल बाद विद्या शेरनी में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म भी डिजिटल पर रिलीज की जाएगी.

Vidya Balan (Photo Credit: फोटो- @balanvidya Instagram)

highlights

  • फिल्म शेरनी अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज
  • ‘शेरनी’ में विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) काफी समय से फिल्मी पर्दे पर नहीं दिखाई दी है. लेकिन अब वे जबरदस्त तरीके से वापसी करने के लिए तैयार हैं. विद्या आखिरी बार एक साल पहले फिल्म शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) में दिखाई दी थीं. इस फिल्म के जरिए ही विद्या ने डिजिटल में भी एंट्री की थी. अब एक साल बाद विद्या शेरनी में नजर आने वाली हैं. कोरोना के कारण ये भी फिल्म भी डिजिटल पर रिलीज की जाएगी. फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक शेयर कर दिया गया है. साथ ही बताया है कि यह फिल्म कब रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Instagram पर 37 मिलियन फॉलोअर्स होने पर जलपरी बनीं उर्वशी रौतेला 


अमेजन प्राइम वीडियो ने विद्या बालन स्टारर मूवी ‘शेरनी’ के रिलीज की अनाउंसमेंट कर दी है. फिल्म का अगले महीने जून में ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा. फिल्ममेकर अमित मासुरकर द्वारा निर्देशित एवं एबंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस मूवी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म में विद्या के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, कृष्णा बिष्ट, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे दिग्गज कलाकार दिखाई देंगे.


फिल्म में विद्या का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है. विद्या बालन ने अपना पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि दुनिया में निडरता के साथ कदम रखते हुए. अपनी लेटेस्ट फिल्म शेरनी की अनाउंस करते हुए खुशी हो रही है. शेरनी से प्राइम मिलिए जून में. विद्या के इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने विद्या के पोस्ट पर कमेंट विद्या को बधाई दी है.

ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर शेयर किया Video, कही ये बात 


महिला अफसर के रोल में विद्या

‘न्‍यूटन’ फेम डायरेक्‍टर अमित मासुरकर ने ‘शेरनी’ का निर्देशन किया है. ‘शेरनी’ में विद्या बालन एक मजबूत इरादों वाली महिला अफसर के किरदार में हैं जो कठिन परिस्‍थितियों में भी निष्ठा के साथ अपना कर्तव्य निभाने की कोशिश करती है. ऐक्‍ट्रेस के फैंस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर का भरपूर मसाला मौजूद है, जो न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करेगी बल्कि उन्हें घर बैठे एडवेंचर का अनोखा अहसास दिलाएगी.



संबंधित लेख

First Published : 17 May 2021, 08:35:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here