शिल्पा को पति के चहरे में दिखा ‘वड़ा पाव’, देखें ये फनी मीम

shilpa shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने एक मजेदार मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्ट में राज कुंद्रा (Raj Kundra) बता रहे हैं कि आखिर पत्नियां व्रत खोलते हुए असल में क्या सोच रही होती हैं

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने करवा चौथ पर शेयर किया फनी मीम (Photo Credit: फोटो- @rajkundra9 Instagram)

नई दिल्ली:

देशभर में आज करवा चौथ (Karva Chauth 2020) का त्योहार मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने एक मजेदार मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्ट में राज कुंद्रा (Raj Kundra) बता रहे हैं कि आखिर पत्नियां व्रत खोलते हुए असल में क्या सोच रही होती हैं. राज कुंद्रा द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: काजोल ने करवा चौथ पर पतियों को दी खास सलाह, शेयर किया मजेदार पोस्ट


राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इस मीम पर ऊपर लिखा है, ‘पुरुष सोचते हैं कि महिलाएं छलनी से उन्हें देख रही हैं.’ इसके साथ तस्वीर में शिल्पा शेट्टी छलनी से राज कुंद्रा का चेहरा देखती हुईं नजर आ रही हैं. वहीं इसके नीचे वाली तस्वीर में लिखा है, ‘असल में महिलाएं यही सोच रही होती हैं.’ इसके साथ की तस्वीर में शिल्पा, राज कुंद्रा का चेहरा देख रही हैं, लेकिन उसमें उनके पति के चेहरे की जगह वड़ा पाव नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: इन एक्ट्रेसेस का है पहला ‘Karwa Chauth’, फैंस को है लुक्स का इंतजार


राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इस पोस्ट को देखकर शिल्पा भी अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं. इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस मीम को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा, ‘सभी महिलाओं और देखभाल करने वाले पुरुषों को करवाचौथ की शुभकामनाएं. पुरुष भी महिलाओं को उनकी भूख से बचाने के लिए उनके साथ व्रत करते हैं. यह समानता लाती है और इससे प्यार भी बढ़ता है. व्रत रखते हुए 11 साल हो गए.’ बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

संबंधित लेख



First Published : 04 Nov 2020, 01:56:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link