शाहरुख के घर ड्रग्‍स लेकर जाते थे अर्जुन रामपाल, NCB के पास पुख्ता सबूत: मीडिया रिपोर्ट में दावा

शाहरुख के घर ड्रग्‍स लेकर जाते थे अर्जुन रामपाल, NCB के पास पुख्ता सबूत: मीडिया रिपोर्ट में दावा

मुंबई. बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एनसीबी ने बड़ा खुलासा किया है। दैनिक भास्कर के मुताबिक एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स पैडलर्स ने बॉलीवुड के चार हीरो के नाम भी लिए हैं। ये हैं शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया। बड़ी खबर ये है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख को ड्रग्स सप्लाई करते रहे हैं। अब तक सिर्फ हीरोइनों के नाम ही आ रहे थे। पहली बार बड़े हीरो भी जद में आते दिख रहे हैं। जिसके बाद कहीं न कहीं पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बॉलीवुड के बड़े नामों का खुलासा किया है। दो दिन से मीडिया में नाम तो नहीं आ रहे थे, उनके बदले में सिर्फ ‘A’, ‘D’ ‘R’ और ‘S’ के कोड नाम से बातें कही जा रही थीं। अब ये साफ हो गया है कि A का मतलब अर्जुन रामपाल, D से डिनो मोरिया, R से रणबीर कपूर और S से शाहरुख खान का नाम है। एनसीबी अधिकारी ने बताया कि ड्रग पैडलर के सोर्स ने कहा है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग सप्लाई करते रहे हैं। लेकिन डिनो मोरिया किसे सप्लाई करते थे? इस पर अधिकारी ने कहा कि इसका पता लगाना बाकी है। पूछताछ जारी है।

शाहरुख़ के घर ड्रग लेकर जाते थे अर्जुन रामपाल 
एनसीबी के अधिकारी के मुताबिक ड्रग पैडलर के एक सोर्स में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। उसने बताया है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख के घर ड्रग लेकर जाता है। इन्फॉरमेशन तो क्रेडिबल है, पर अभी उस बंदे से सीजर (जब्ती) होने का वेट करेंगे। जैसे ही यह अन-फोल्ड होगा, टेक्निकल एविडेंस के आधार पर हम इन संदिग्ध एक्टर्स के खिलाफ कदम उठाएंगे। अधिकारी के मुताबिक दो इंटेलीजेंस के इनपुट है, सोर्स कोई सेकेंड क्‍लास आदमी नहीं है, कि ऐसे ही आ गया और एनसीबी को बता रहा है। ये एक इंटरनेशनल एजेंसी के इनपुट हैं।

दुबई में हैं शाहरुख खान
शाहरुख खान फिलहाल दुबई में हैं और आईपीएल एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं अर्जुन रामपाल मुंबई में ही अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बात रणबीर की करें तो पिछले दिनों मुंबई में ही उन्हें परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाते देखा गया था। डिनो मोरिया भी फिलहाल मुंबई में ही हैं।