शाहरुख और सलमान की लड़ाई की वजह बनी शादी, किंग खान ने खुद किया खुलासा

3_1.jpg

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के खास सितारों में से एक हैं। मीडिया में दोनों के चर्चे दोस्ती के लिए ज्यादा, दुश्मनी के लिए कम जाने जाते हैं. एक समय था जब इन दोनों के बीच ऐसी अनबन हो जाती थी कि एक-दूसरे को देखकर ये लोग अपना रास्ता बदल लेते थे। लेकिन दोनों स्टार्स के बीच इतनी बड़ी दुश्मनी की वजह क्या थी, इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। तो आज हम आपको बताते हैं दोनों एक्टर्स की लड़ाई की ‘असली’ वजह, जिसका खुलासा खुद शाहरुख और सलमान ने एक अवॉर्ड के दौरान किया था।

सलमान-शाहरुख की जोड़ी सुपरहिट फिल्म ‘करण-अर्जुन’ में नजर आई थी। लेकिन इसके बाद का झगड़ा उनकी फिल्म से ज्यादा चर्चा में रहा। सलमान और शाहरुख के बीच जब तक तनाव रहा, तब तक उनके फैंस की निगाहें भी इन्हीं पर टिकी रहीं। हालांकि पैचिंग के बाद अब सब कुछ ठीक है।

2_1.jpg

सलमान और शाहरुख खान ने बताया कि हमारे बीच लड़ाई की वजह शादी थी। शाहरुख खान ने खुलासा किया कि, ‘मैंने सलमान से कहा था कि जब भी मैं घर जाता हूं तो अपनी पत्नी के सामने आकर मुझे बहुत खुशी होती है, जिस पर सलमान ने कहा कि जब मैं घर जाता हूं तो मेरी पत्नी नहीं होती है। इसलिए मैं उससे ज्यादा खुश महसूस करता हूं।’ शाहरुख खान ने आगे कहा, ‘मैंने कहा, जब मैं घर जाता हूं तो मेरी जानेमन मेरी गोद में बैठती है, मुझे खुशी होती है। उन्होंने कहा, ‘मैं घर जाता हूं, मेरी गोद में ढेर सारी जानेमन बैठती हैं, मुझे और भी खुशी महसूस होती है।’ तो इसी बात को लेकर हमारे बीच मारपीट हो गई।

srk.jpg

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में भी दोनों के बीच लड़ाई की खबरें आई थीं। हालांकि अब दोनों का पैचअप हो गया है, लेकिन ये एक-दूसरे की फिल्मों में भी नजर आते हैं। खैर, इन झगड़ों की असली वजह क्या है, ये हम दावा नहीं करते, लेकिन ये जरूरी है कि शाहरुख की इन बातों से लगे कि सच कुछ और ही है.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here