शादी से पहले आर्थिक संकट में उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण, बोले अकाउंट में हैं सिर्फ 18 हजार रुपए

शादी से पहले आर्थिक संकट में उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण, बोले अकाउंट में हैं सिर्फ 18 हजार रुपए

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे और सिंगर आदित्य नारायण जल्दी ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। आदित्य की मानें तो इस वक्त वे आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “अगर सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाती है तो लोग भूखे मरने लगेंगे। मेरी पूरी सेविंग खत्म हो गई है। जो पैसा मैंने म्युचुअल फंड में इन्वेस्ट किया था, वह भी मैंने गुजारे के लिए पूरा निकाल लिया है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “यह किसी ने नहीं सोचा था कि मैं एक साल तक काम नहीं करूंगा। कोई इस तरह से प्लान नहीं करता। जब तक कि आप कोई अरबपति न हों। इसलिए कोई चॉइस नहीं है। मेरे खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं। अगर अक्टूबर में मैं काम शुरू नहीं करता हूं तो मेरे पास कोई पैसा नहीं होगा। मुझे अपनी बाइक या कोई और सामान बेचना पड़ेगा। बहुत मुश्किल है। आखिर में आपको कुछ कठिन फैसले लेने होते हैं। जब आप कठिन फैसले लेते हैं तो कुछ निश्चित लोगों का एक वर्ग होगा, जो कहेगा कि यह फैसला गलत है।”

बता दें कि पिछले दिनों आदित्य नारायण ने अपनी और श्वेता अग्रवाल की शादी का ऐलान किया था। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से उन्होंने कहा था- मैं श्वेता से फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिला था। पहली ही नजर में हम एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मेरे अंदर उसे लेकर फीलिंग्स हैं। इसके बाद मैंने उससे बात करनी शुरू की। शुरुआत में वो सिर्फ दोस्त बनकर रहना चाहती थी। क्योंकि उस समय हम बहुत छोटे थे और हमें करियर पर फोकस करने की जरूरत थी।