शादी सीजन में आंखों को बोल्ड लुक देने के लिए ट्राई करें स्मोकी आई मेकअप

शादी सीजन में आंखों को बोल्ड लुक देने के लिए ट्राई करें स्मोकी आई मेकअप - Stress Buster
शादी सीजन में आंखों को बोल्ड लुक देने के लिए ट्राई करें स्मोकी आई मेकअप  : हर किसी को खूबसूरत और बड़ी आंखें पसंद होती हैं। कहा जाता है कि महिलाओं की खूबसूरती उनके लिए ही बयां करती है। इस मामले में, सुंदर आँखें हर किसी का ध्यान आकर्षित करती हैं, जो आपकी सुंदरता में एक नया आयाम जोड़ता है। आजकल लड़कियां अपनी ड्रेस के हिसाब से आई मेकअप पहनती हैं।

शादी के मौसम में लड़कियां खासतौर पर अपनी आंखों को स्मोकी लुक देना पसंद करती हैं। यह आई मेकअप आपको स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक देता है। इन दिनों स्मोकी आई मेकअप का चलन काफी प्रचलित है। अगर आप भी शादी में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो आप स्मोकी आई मेकअप ट्राई कर सकती हैं।

कंसीलर लगाएं

आंखों के नीचे के काले घेरों को कम करने के लिए सबसे पहले आंखों के आसपास कंसीलर लगाएं ताकि आपके डार्क सर्कल नजर न आएं। हमेशा लाइट शेड कंसीलर चुनें।

आंखों पर पाउडर लगाएं

अगर आपकी आंखें छोटी हैं, तो आप आंखों पर आईलाइनर का इस्तेमाल करके उन्हें बड़ा दिखा सकती हैं। फिर अगर आप आंखों को काला, ग्रे और भूरा रंग देना चाहते हैं, तो मेकअप लगाने से पहले इसे पाउडर से सेट करें।

स्मज लुक बनाएं

ब्रश की मदद से अपनी आंखों को हल्का स्मज लुक दें। यह आपकी आंखों को स्मोकी लुक देता है। आप चाहें तो ब्रश या कॉटन बॉल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here