शादी के बीच दुल्हन से दूल्हे ने मांगे 5 मिनट, फिर किया कुछ ऐसा कि सब हुए दंग

शादी के बीच दुल्हन से दूल्हे ने मांगे 5 मिनट, फिर किया कुछ ऐसा कि सब हुए दंग

शादी एक ऐसी चीज हैं जो हर किसी के जीवन का सबसे अहम दिन होता हैं. अपनी शादी को यादगार लम्हा बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन कई महीनो पहले से इसकी तैयारियां शुरू कर देते हैं. हम सभी अपनी शादी को एक शानदार रूप देना पसंद करते हैं. ये पल हमारी यादों के पिटारें में हमेशा के लिए कैद हो जाता हैं. शायद यही वजह हैं कि लोग अपनी शादी में नई नई चीजें भी ट्रॉय करते रहते हैं.

इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके अन्दर एक ऐसा वाक्य घटित हो गया जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे. यहाँ दुल्हे ने शादी वाले दिन ही दुल्हन से 5 मिनट का समय माँगा. फिर उसने कुछ ऐसा काम किया कि वो मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इस खबर को विस्तार में जानते हैं.

दरअसल केरला में रिदवान नाम के एक शख्स की शादी हो रही थी. शादी में सभी मेहमान भी आ गए थे और शादी की सभी रस्मे भी लगभग हो ही गई थी. इसी बीच रिदवान को एक बेहद मुश्किल फैसला करना पड़ा. उसे अपनी शादी और अपने काम में से किसी एक चीज को चुनना पड़ा. ऐसे में उसने अपनी शादी से ज्यादा प्राथमिकता अपने काम को दी और दुल्हन से 5 मिनट का समय मांग वो काम निपटाने चला गया.

बात ये हैं कि रिदवान फीफा मंजेरी नाम की एक फूटबॉल टीम का खिलाड़ी हैं. ऐसे में उसकी शादी वाले दिन ही मलप्पुरम में 7s लीग चल रही थी. इस मैच की जीत का असर टीम को भविष्य में बहुत फायदा पहुंचाने वाला था. लेकिन इस टीम का मैच और रिदवान की शादी दोनों ही एक दिन आ गए. ऐसे में रिदवान ने शादी के बीच अपनी होने वाली दुल्हन से कहा ‘एक्सक्यूज मी. मुझे 5 मिनट दो, मैं अभी आया.’ बस यह कहकर वो अपनी शादी छोड़ फुटबॉल मैदान में खेलने पहुँच गया.

रिदवान की इस हरकत से उसकी दुल्हन सहित शादी में आए कई मेहमान हैरान रह गए. हालाँकि मैच ख़त्म कर रिदवान वापस आ गया और शादी की बाकी रस्मे भी उसने पूरी कर ली. यदि कोई दूसरा व्यक्ति होता तो वो अपने गेम की बजाए शादी को ज्यादा महत्व देता लेकिन रिदवान ने इसका ठीक उल्टा किया जिसकी वजह से आज वो मीडिया की ख़बरों का हिस्सा बन गया.

जहाँ एक तरफ रिदवान के इस फैसले से उनकी दुल्हन थोड़ी नाराज़ नज़र आई तो वहीँ दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोगो ने रिदवान की स्पोर्ट्स स्पिरिट की जमकर तारीफ की. वैसे यदि आप लोग रिदवान की जगह होते तो अपने गेम और शादी में से किस चीज को चुनते?