शादी के बाद काजल अग्रवाल को नहीं मिल रहा था काम, आधी फीस पर साइन की पहली फिल्म!

शादी के बाद काजल अग्रवाल को नहीं मिल रहा था काम, आधी फीस पर साइन की पहली फिल्म!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने शादी के बाद अपनी पहली फिल्म साइन कर ली है। क्योंकि शादी के बाद एक्ट्रेस को कोई काम नहीं मिल रहा था और कुछ रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ने अपनी फीस आधी करने का फैसला किया था. एक्ट्रेस ने अपने करियर को देखते हुए ऐसा फैसला लिया। हालांकि, काजल ने निर्माता सुजॉय घोष की मिराज एंटरटेनमेंट के साथ शादी के बाद फिल्म ‘उमा’ साइन की है। इस फिल्म में काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “फिल्म अनाउंसमेंट: काजल अग्रवाल और उमा के रूप में… #काजल अग्रवाल #उमा के कलाकारों का नेतृत्व करेंगी… जीवन का एक टुकड़ा… फिल्म निर्माता तथागत सिंघा द्वारा निर्देशित विज्ञापन… द्वारा निर्मित अविषेक घोष और मंत्रराज पालीवाल [ #Miraj Group]… बाकी कलाकारों की घोषणा बाद में की जाएगी।

तरण के इस ट्वीट से साफ है कि फिल्म में काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 2021 में स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में शूट की जाएगी। साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा जाएगा। इस बारे में काजल कहती हैं, ”कोविड को देखते हुए हमने सोचा है कि जैसे ही स्थिति सामान्य होगी, मैं शूटिंग पर चली जाऊंगी. मैं काम पर जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं ज्यादातर ऐसी स्क्रिप्ट का इंतजार करती हूं जो मजेदार, मनोरंजक हो. और एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए चुनौतीपूर्ण। काजल आगे कहती हैं कि, मैं उमा को सभी के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘उमा’ के लिए तमन्ना भाटिया और भूमि पेडनेकर का नाम काफी चर्चा में रहा था। अटकलें लगाई जा रही थीं, सुजॉय घोष इन दोनों में से किसी एक को चुनेंगे। लेकिन अंत में काजल अग्रवाल का नाम फाइनल हुआ। साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। तस्वीरों को देखकर आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि ये एक ड्रीम वेडिंग है। दोनों ने मुंबई के ताज होटल में शादी की। अपनी शादी में एक्ट्रेस ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वह किसी रानी से कम नहीं लग रही थीं। इस लहंगे में गोल्डन और स्काई कलर की कढ़ाई थी और लहंगे के साथ काजल ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हैवी पिंक कलर का दुपट्टा लिया था। इन सबके अलावा एक्ट्रेस ने स्टोन वर्क की मैचिंग ज्वैलरी कैरी की थी.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here