वेटरन अभिनेता जितेंद्र के हमशक्ल हैं अमेरिकी अभिनेता चार्ली, देखें तस्वीरें

जितेंद्र_डुप्लीकेट_पिक.png

मुंबई। बॉलीवुड के ज्यादातर मशहूर सितारों के डुप्लीकेट या ऐसे लोग हैं जो दुनिया के किसी न किसी कोने में उनके जैसे दिखते हैं। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अनिल कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे अभिनेताओं के हमशक्ल देश में मौजूद हैं और अपने डुप्लीकेट के दम पर रोजी-रोटी कमा रहे हैं। अब वेटरन एक्टर जितेंद्र की हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि वह कोई आम आदमी नहीं बल्कि अमेरिकी अभिनेता कार्लोस इरविन एस्टेवेज हैं। हॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें चार्ली शीन के नाम से जाना जाता है। जितेंद्र और चार्ली शीन एक दूसरे की तरह दिखते हैं।

जितेंद्र और चार्ली शीन के चेहरों की समानता देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। दोनों सितारे अपने समय के दिग्गज सितारों में गिने जाते हैं।

जितेंद्र ने 60 से 70 के दशक में बॉलीवुड में फैंस के दिलों पर राज किया था. अलग-अलग फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल की। इसी तरह चार्ली भी लाखों फैंस के दिलों में रहते हैं। उन्होंने ‘द हॉट शॉट्स’, ‘मेजर लीग’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में काम करके खूब नाम कमाया। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन क्रिस टेलर, जेक हाउ और बड फॉक्स जैसे किरदार निभाने से आया।

जितेंद्र_डुप्लिकेट_पिक्स.png

चार्ली टीवी शोज भी कर चुकी हैं। इनमें उनका शो ‘टू एंड ए हाफ मेन’ काफी पॉपुलर हुआ था। इसमें उन्होंने हार्पर की भूमिका निभाई थी। इससे अभिनेता के प्रशंसकों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की हमशक्ल की फोटो देखकर आप भी रह जाएंगे धोखा

जितेंद्र_डुप्लिकेट_फोटो.png

अगर दोनों अभिनेताओं के बीच अंतर की बात करें तो सबसे बड़ा अंतर देखने को मिलता है यानि चार्ली विवादों में रहने के मामले में जितेंद्र से काफी आगे हैं। जबकि जितेंद्र को लेकर शायद ही कोई विवाद हो, चार्ली और विवाड एक दूसरे के पर्याय हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार्ली को एक बार अमेरिकी टीवी शो ‘टू एंड हाफ मेन’ से बाहर कर दिया गया था।

जितेंद्र_डुप्लीकेट.png

अब दोनों कलाकार ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं। चार्ली की आखिरी फिल्म ‘9/11’ थी, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। वहीं जितेंद्र आखिरी बार साल 2013 में ‘महाभारत’ और ‘बर्बरीक’ में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में मिली थी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल, तस्वीरें देखकर हैरान रह गए लोग

जितेंद्र_डुप्लिकेट_न्यू_पिक्स.png

गौरतलब है कि जितेंद्र का जन्म 7 अप्रैल 1942 को अमृतसर में हुआ था। अब उनकी उम्र 79 साल है। जबकि चार्ली शीन का जन्म 3 सितंबर 1965 को अमेरिका के न्यूयॉर्क में हुआ था। उनकी उम्र 55 साल है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here