विवेक अग्निहोत्री ने बिहार चुनाव नतीजों पर किया ट्वीट, कही ये बात

Vivek Agnihotri

सोशल मीडिया पर लोगों ने ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिये हैं. बॉलीवुड फिल्मनिर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने ऐसे ही एक ट्वीट का रिप्लाई दिया है

विवेक अग्निहोत्री ने बिहार चुनाव के नतीजों पर दिया रिएक्शन (Photo Credit: फोटो- @vivekagnihotri Instagram)

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के मतगणना के रूझानों के अनुसार 243 सीटों में से राजग 130 सीटों पर आगे चल रहा है और दो सीटों पर उसे जीत हासिल हुई है. भाजपा गठबंधन में अपनी सहयोगी पार्टी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की जदयू से बेहतर प्रदर्शन करती दिख रही है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोगों ने ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिये हैं. बॉलीवुड फिल्मनिर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने ऐसे ही एक ट्वीट का रिप्लाई दिया है जो अब वायरल हो रहा है.

फेमस कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने बिहार चुनाव के नतीजों पर ट्वीट  करते हुए लिखा, ‘EVM = Every Vote Modi.’ कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के इस ट्वीट पर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने लिखा, ‘यार तुम्हारा काम तो लोगों को हँसाना है, तुम तो खुद ही रोने लगे?’

यह भी पढ़ें: नोजपिन पहने नजर आए मिलिंद सोमन, Photo देख फैंस को आई अक्षय की याद

सोशल मीडिया यूजर्स विवेक रंजन अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि ईवीएम की विश्वसनीयता के संबंध में कुछ नेताओं द्वारा सवाल उठाए जाने के बीच चुनाव आयोग ने मंगलवार को इस बात पर जोर दिया कि यह मशीन ‘पूरी तरह मजबूत है और इससे कोई छेड़छाड़ नहीं’ हो सकती.

यह भी पढ़ें: Bihar Election Results: प्रकाश राज का बिहार चुनाव नतीजों पर आया रिएक्शन, कही ये बात

बिहार विधानसभा चुनाव के रुझानों में महागठबंधन के पिछड़ने के बाद कांग्रेस नेता उदित राज ने मंगलवार को इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब उपग्रह को धरती से नियंत्रित किया जा सकता है तो फिर ईवीएम हैक क्यों नहीं की जा सकती? दूसरी तरफ, कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने उदित राज का नाम लिए बगैर कहा कि ईवीएम पर सवाल खड़े करने का सिलसिला बंद होना चाहिए क्योंकि इसके साथ छेड़छाड़ का दावा अब तक वैज्ञानिक रूप से साबित नहीं हो सका है.

संबंधित लेख



First Published : 10 Nov 2020, 07:02:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link