विक्की कौशल ने सलमान खान के सामने किया कैटरीना कैफ को प्रपोज, भाईजान का ऐसा था रिएक्शन

विक्की कौशल ने सलमान खान के सामने किया कैटरीना कैफ को प्रपोज, भाईजान का ऐसा था रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों चर्चा में हैं। दोनों के लिंकअप की खबरें काफी समय से सामने आ रही थीं. कुछ दिनों पहले कहा गया था कि विक्की कौशल और कैटरीना जल्द ही अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल करने वाले हैं। वहीं अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने भी एक इंटरव्यू में कैट और विक्की के साथ रहने की मंजूरी दी थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि विक्की ने अभिनेता सलमान खान के सामने कैट को प्रपोज किया था। आइए आपको बताते हैं पूरी कहानी।

करण जौहर के शो से शुरू हुई विक्की-कैटरीना की प्रेम कहानी

कैटरीना और विक्की के रिश्ते में सबसे बड़ा रोल डायरेक्टर करण जौहर ने निभाया है। जी हाँ, दरअसल अक्सर करण जौहर अपनी पार्टियों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को इनवाइट किया करते थे. विक्की और कैटरीना के रिश्ते की शुरुआत भी करण जौहर के शो में ही हुई थी। साल 2018 में कैटरीना कैफ करण के शो कॉफी विद करण में नजर आई थीं। बातचीत के दौरान कैट से मजाक में पूछा कि कौन सा अभिनेता उनके साथ अच्छा लगेगा। यह सुनते ही कैटरीना ने विक्की कौशल का नाम लिया।

कुछ देर बाद करण के शो में एक्टर विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना पहुंचे. जहां विक्की विद करण ने कैटरीना के जवाब के बारे में बताया। यह सुनकर विक्की ने कहा कि वह खुशी से बेहोश हो जाएगा। जिसके बाद कैटरीना और विक्की 1 साल बाद ही दोस्त बन गए।

सलमान के सामने विक्की ने कैटरीना को किया प्रपोज

साल 2019 में विक्की कौशल एक अवॉर्ड फंक्शन होस्ट कर रहे थे। इस दौरान कटरीना को अवॉर्ड मिला। जब कटरीना अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचीं तो विक्की भी स्टेज पर मौजूद थे। आप विकी कौशल को क्यों नहीं ढूंढ लेते और कैटरीना के साथ मजाक करते हुए शादी कर लेते हैं। इस दौरान अवॉर्ड फंक्शन में अभिनेता सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता खान भी बैठी थीं. विक्की का ये सवाल सुनकर सलमान और अर्पिता हंसने लगे। वहीं विक्की का सवाल सुनकर कटरीना भी हंसने लगीं।

कैटरीना कैफ का रिएक्शन

कैटरीना ने जवाब दिया, “क्या? जवाब में विक्की ने शरमाते हुए कहा, ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ कटरीना ने भी तापक से कहा, ‘मुझमें हिम्मत नहीं है।’ कहा जाता है कि इसी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विक्की और कैट अच्छे दोस्त बन गए थे जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

कैटरीना पहले रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं

वैसे आपको बता दें कि एक समय था जब सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ का नाम जुड़ा था। कैटरीना को बॉलीवुड में लाने वाले सलमान ही हैं। फिर कैटरीना कैफ ने अभिनेता रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया और उनकी शादी की खबरें भी सामने आने लगीं। लेकिन फिर कैट और रणबीर का ब्रेकअप हो गया। लेकिन आज भी कैटरीना कैफ सलमान की काफी अच्छी दोस्त हैं और वह जल्द ही फिल्म टाइगर के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली हैं.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here