लोगों की साजिशों से गोविंदा को करोड़ों का नुकसान हुआ, बुरे वक्त में वो अजनबी हो गए थे.

लोगों की साजिशों की वजह से गोविंदा को हुआ करोड़ों का नुकसान, बुरे वक्त में अपने हो गए थे पराये

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का नाम दिग्गज अभिनेताओं की सूची में शामिल है। 90 के दशक में गोविंदा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उन्होंने अपनी शानदार फिल्मों से लंबे समय तक लोगों के दिलों पर राज किया। धीरे-धीरे गोविंदा का करियर सातवें आसमान से फ्लोर पर आ गया। उनका करियर धीरे-धीरे नीचे गिरने लगा। गोविंदा अपने खत्म होने वाले करियर के लिए बॉलीवुड के कुछ ही लोगों को जिम्मेदार मानते हैं। जिसने मिलकर उन्हें इंडस्ट्री से अलग कर दिया। इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने किया था। जानिए पूरी कहानी।

गोविंदा को हुआ करोड़ों का नुकसान

दरअसल, गोविंदा ने एक इंटरव्यू में अपने डूबते करियर के बारे में बात करते हुए कई बड़े खुलासे किए। गोविंदा ने बताया कि जब उन्हें लोगों ने दरकिनार कर दिया था। तब उन्हें करोड़ों का नुकसान हुआ था। गोविंदा ने यह भी कहा कि उन्हें किसी के खिलाफ बोलते हुए किसी ने नहीं देखा होगा। जबकि ज्यादातर लोग उनके बारे में बात करते हैं। वे कभी किसी के काम को नहीं आंकते क्योंकि वे सभी की मेहनत और निवेश किए गए पैसे का सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें- गोविंदा की इन गलतियों ने हीरो नंबर 1 को बनाया ‘जीरो’! करियर की शुरुआत में कई संघर्ष करने पड़े

गोविंदा का करियर खत्म करना चाहते थे लोग

गोविंदा ने बताया कि उन्होंने भी पिछले 14-15 साल से पैसा लगाया था। जिसमें उन्हें करीब 16 करोड़ का नुकसान हुआ था। कुछ लोगों ने उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया। उसके साथ दुर्व्यवहार करने वाले अधिकांश लोग उसके अपने थे। उनकी फिल्मों को थिएटर नहीं मिला और वह अपना करियर खत्म करना चाहते थे। जो कभी नहीं हुआ। गोविंदा ने बताया कि वह साल 2021 में फिर से एक बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्ट्रेस को दे रहे थे गोविंदा, तलाक तक पहुंच गया था मामला

गोविंदा के खिलाफ रची साजिश

इतना ही नहीं गोविंदा ने यह भी बताया कि बॉलीवुड के कई लोगों ने उनके खिलाफ कई साजिशें कीं. उनके अपने लोग अलग-थलग पड़ गए। गोविंदा ने कहा कि अगर उनकी किस्मत उनके साथ नहीं है तो उनके लोग भी आपके खिलाफ हो जाते हैं। पिछले साल निर्देशक डेविड धवन ने कुली नंबर 1 का रीमेक बनाया था, जिसे नकारात्मक समीक्षा मिली थी। एक समय था जब गोविंदा और डेविड धवन एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे। जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई।

डेविड धवन की बात सुनकर टूट गया गोविंदा का दिल

डेविड धवन से झगड़े को लेकर गोविंदा ने बताया कि जब उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी तो उन्होंने अपने सेक्रेटरी से स्पीकर से फोन पर बात करने को कहा था. ताकि वे सुन सकें कि डेविड धवन उनसे क्या कहते हैं? गोविंदा कहते हैं कि उन्होंने डेविड धवन को यह कहते हुए सुना कि ची ची का मतलब है कि गोविंदा बहुत सारे सवाल पूछते हैं। अब वह उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं। उन्हें आपके लिए कुछ छोटे रोल करने के लिए कहें। यह सुनकर गोविंदा टूट गए।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here