लंबे समय बाद हिमांश कोहली ने तोड़ी नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप पर चु्प्पी

Himansh Kholi

नई दिल्ली। फिल्म यारियां से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर हिमांश कोहली काफी लंबे समय से अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक वक्त था, जब हिमांश बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का रिलेशनशिप में थे। दोनों को खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा जाता था, लेकिन जितना दोनों ने साथ में रहकर सुर्खियां नहीं बंटोरी उतना इस कपल के ब्रेकअप ने बंटोरी। कपल ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। काफी लंबे समय बाद भी नेहा और हिंमाश के बीच एक कोल्ड वॉर देखने को मिलती हैं। वहीं एक लंबे समय बाद एक्टर ने नेहा संग हुए अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की और बताया कि आखिर क्यों वह इस मुद्दे पर बात नहीं कर रहे थे।

हिमांश कोहली ने की नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप पर बात

हाल ही में हिमांश ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें वह नेहा कक्कड़ संग अपने रिलेशन को लेकर बातचीत करते हुए सुनाई दिए। हिमांश ने बताया कि ‘वह उनका ब्रेकअप था, वह क्यों इस बात को पूरी दुनिया को बताएं। क्यों वह किसी को बताएं कि उनके घर में क्या हुआ? क्यों लोगों को इस बात से फर्क पड़ता है? हिमांश ने बताया कि जब उनका नेहा संग ब्रेकअप हुआ तो सभी लोग उनके लिए कभी गलत बातें करने लगे। उन्होंने बताया कि यह उनके साथ लगभग 2018 से हो रहा है। वह इस बात के लिए नेहा को भी ब्लेम नहीं करते हैं।

साथ ही वह अपनी जिंदगी में अब आगे बढ़ चुकी हैं। जिसे देख वह काफी खुश हैं। हिमांश ने बताया कि वह भी अपनी लाइफ में खुश हैं। अपना काम कर रहे हैं और लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं, लेकिन आज भी कुछ लोग हैं जो उस साल में ही अटक से गए हैं। हिमांश कहते हैं कि कुछ लोगों को लगता है उन्होंने किसी के साथ गलत किया, लेकिन वह जानते हैं कि वह एक बुरे इंसान नहीं हैं।’

Neha Kakkar Himansh Kholi

नेहा कक्कड़ के पोस्ट पर की बात

हिमांश बताते हैं कि ‘अगर उन्होंने कुछ गलत किया होता तो वह कभी भी चैन की नींद नहीं सो पाते। तो उन्हें बिल्कुल नहीं लगता कि वह लोगों से इस बारें में बात करें कि क्या सही है और क्या गलत है।’ हिमांश ने नेहा की पोस्ट को लेकर भी बात करते हुए कहा कि ‘वह उन्होंने अपनी तरफ से किया। उस वक्त वह गुस्सा थीं और उन्होंने पोस्ट कर दिया। वह भी गुस्सा थे लेकिन कभी भी कोई पोस्ट नहीं किया। हिमांश बतातें हैं कि लोग उन उन्हें लेकर कई बातें बोलते रहते हैं, लेकिन वह भी किसी को कुछ नहीं कहते।’

Rohanpreet Singh Neha Kakkar

रोहनप्रीत सिंह संग नेहा कक्कड़ ने रचाई शादी

आपको बतातें चलें कि हिमांश कोहली संग ब्रेकअप के बाद नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत संग शादी कर ली। दोनों ने ही अपने शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। नेहा और रोहनप्रीत अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here