रेप पीड़िता कोरोना पॉजिटिव, तिहाड़ में है आरोपी, मचा हड़कंप

रेप पीड़िता कोरोना पॉजिटिव, तिहाड़ में है आरोपी, मचा हड़कंप

एक रेप पीड़िता की कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उससे रेप का आरोपी तिहाड़ जेल में बंद है. अब रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जेल में हड़कंप मच गया. यह जानकारी मिलते ही हरकत में आए जेल प्रशासन ने आरोपी समेत दो कैदियों का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भेजा है. अब जेल प्रशासन को कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने का इंतजार है.

बताया जाता है कि रेप का यह आरोपी कुछ दिन पहले ही तिहाड़ जेल लाया गया था. इसे जेल नंबर 2 में रखा गया था. 9 मई को तिहाड़ प्रशासन को यह पता चला कि आरोपी ने जिस लड़की के साथ रेप किया था, वह कोरोना से संक्रमित पाई गई है. यह जानकारी मिलते ही जेल में हड़कंप मच गया. जेल प्रशासन हरकत में आ गया और आरोपी के साथ बंद दो और कैदियों का मेडिकल टेस्ट कराया गया.

अब जेल प्रशासन को रिपोर्ट आने का इंतजार है. जेल प्रशासन की मानें तो कैदी की जांच रिपोर्ट आज आ सकती है. जेल प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य एहतियात का पालन करने की जानकारी दी और कहा कि पूरी सतर्कता बरती जा रही है. जेल में आने वाले हर कैदी की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है. जेल प्रशासन अपनी तरफ से हर एहतियाती कदम उठा रहा है.

गौरतलब है कि एशिया की सबसे बड़ी जेल में से एक तिहाड़ के जिस जेल नंबर दो में यह कैदी बंद है, उसी जेल नंबर दो में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन बंद है. बिहार के सीवान से पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन भी इसी जेल में बंद हैं. जेल प्रशासन की मानें तो इन दोनों में से कोई भी इस कैदी के संपर्क में नहीं आया है. इनके सेल अलग हैं, जबकि इस आरोपी की सेल अलग है.

Previous articleDMRC ने दिए संकेत,ट्रेनों के बाद अब दिल्ली मेट्रो शुरू करने की तैयारी
Next articleराशिफल : 12 मई 2020 जाने क्या कहता है मंगलवार का दिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here