रिश्ता शर्मसार! ससुर को खुश करने के लिए सगी बहन को भेज दिया

रिश्ता शर्मसार! ससुर को खुश करने के लिए सगी बहन को भेज दिया

.

बोकारो. झारखंड के बोकारो (Bokaro) में सगे भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई. बोकारो शहर के सेक्टर-12 थाना इलाके में नाबालिग लड़की के साथ उसके भाई का ससुर ही दुष्कर्म (Rape) करता था. और यह सब भाई की सहमति से चल रहा था. जब किशोरी गर्भवती हो गई तो मामला सामने आया. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने भाई और उसके ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी भाई और उसके 55 वर्षीय ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की छानबीन जारी है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके घर के पास ही भाई का ससुर भी रहता है. दुर्गा पूजा में भाई ने अपने ससुर से कुछ रुपये लिए थे. रुपये लेने के बाद भाई ने उसे अपने ससुर के पास भेज दिया. भाई का ससुर उसे अलग-अगल स्थानों पर घुमाने ले गया और उस दौरान पांच-छह बार दुष्कर्म किया. इससे वह गर्भवती हो गई.

बता दें कि दो माह पहले भी किशोरी थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी. तब वह अपने घरवालों पर ही प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही थी. तब थानाप्रभारी ने पूरे मामले को सीडब्ल्यूसी के पास भेज दिया था. पीड़िता ने उस समय न तो थाना में और न ही सीडब्ल्यूसी के सामने दुष्कर्म की बात बताई थी. अब गर्भवती होने पर वह अपने घरवालों के साथ थाना पहुंची और पूरी कहानी बताई. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here