रिया चक्रवर्ती के खुलासे पर बोले नीतीश भारद्वाज, सुशांत सिंह और सारा अली को नशे में नहीं देखा

रिया चक्रवर्ती के खुलासे पर बोले नितीश भारद्वाज, सुशांत सिंह और सारा अली को नशा करते नहीं देखा

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए अपने बयान में सारा अली खान को लेकर एक नया खुलासा किया है. इसमें रिया ने कहा है कि सारा अली खान अपने हाथों से गांजा सिगरेट रोल बनाती थीं. वह उसके साथ गांजा साझा करती थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल सारा ने एक कबूलनामे में कहा था कि सुशांत ‘केदारनाथ’ के सेट पर ड्रग्स लेते थे। हालांकि खुद सारा ने ऐसा कभी नहीं किया। अब इस मामले में ‘महाभारत’ में कृष्णा का किरदार निभाने वाले अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने सारा और सुशांत के ड्रग्स लेने के आरोप पर अपना अनुभव साझा किया है.

सारा ने दी ड्रग्स से दूर रहने की सलाह

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में नीतीश भारद्वाज ने इस मामले पर अपनी राय रखी है. ‘केदारनाथ’ के सेट पर सुशांत और सारा के ड्रग्स लेने के सवाल पर नीतीश ने कहा कि एक दिन उनकी पूजा गौर से टीवी इंडस्ट्री के बदलते माहौल पर बातचीत हो रही थी. इसी दौरान नशे को लेकर बात होने लगी। इस दौरान सारा ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग्स की समस्या है. इस पर नीतीश ने सारा को नशे से दूर रहने की सलाह दी. नीतीश के मुताबिक, ‘उसने मुझे आश्वासन दिया था कि वह कभी भी ड्रग्स को नहीं छूएगी और न ही उसने कभी।’

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे नहीं, उन्हें सुशांत सिंह राजपूत से सच्चा प्यार था

‘सुशांत लग रहे थे नॉर्मल’
नीतीश भारद्वाज का कहना है कि उन्होंने कभी सारा और सुशांत को सेट पर नशे में धुत होते नहीं देखा। वह कहते हैं, ‘अगर सुशांत कोई ड्रग लेता है तो वह सुशांत जितना होशियार नहीं हो सकता और न ही उस बुद्धि से बात कर सकता है। कम से कम मुझे तो ऐसा ही लगता है। मैंने सुशांत और सारा को कभी सेट पर या ट्रिप पर नशे में नहीं देखा और न ही मैंने उनकी चुभती निगाहों को देखा। वह सामान्य लग रहा था।

यह भी पढ़ें: जल्द ही पर्दे पर आएगी सुशांत सिंह राजपूत की कहानी

‘सुशांत के साथ सब सामान्य था’
सुशांत के साथ अलग महसूस करने के सवाल पर नीतीश ने कहा कि उन्हें कभी नहीं लगा कि सुशांत के साथ कुछ ठीक नहीं है. वह सामान्य था। सुशांत ने एक बार उन्हें घर आने के लिए कहा और नीतीश घर आने के लिए तैयार हो गए।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here