राजस्थान : पति ने पत्नी और बच्चों को मारकर खुद उठाया ये बड़ा कदम

Rajasthan

राजस्थान के करौली जिले के नादौती थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों को जहर दे दिया और बाद में खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Bhasha | Updated on: 18 Aug 2020, 11:49:32 PM

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजस्थान के करौली जिले के नादौती थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों को जहर दे दिया और बाद में खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि घटना नादौती थाना क्षेत्र के कूंजेला गांव की है. करौली पुलिस अधीक्षक मृदुल कछावा ने बताया कि प्रथम दृष्टया व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को जहर देने के बाद खुद फांसी लगाकर कथित आत्महत्या की है.

पुलिस ने बताया कि महेन्द्र महावर (27) ने अपनी पत्नी सपना (26), पुत्री अंकिता (2) और पुत्र कन्हैया (4) को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि शवों की स्थिति को देखते हुए घटना चार-पांच दिन पहले की प्रतीत हो रही है. शवों में से बदबू आ रही थी.

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए. इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक के भाई लखन की ओर से दी गई शिकायत में बताया गया है कि उन्हें किसी पर शक नहीं है.


First Published : 18 Aug 2020, 10:53:59 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.