राजनीति में आने से पहले मैं पॉयलट था, Bihar Flying Institute से किया हूँ पढ़ाई: तेजप्रताप यादव

dc956e60223d0f04e125519e784859c7?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

लालू यादव के बेटे और राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी ) नेता तेजस्वी यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, सोशल मीडिया पर तेजप्रताप का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो राजनीति में आने से पहले पायलट होने का दावा कर रहे हैं।

तेजप्रताप कहते हैं, ‘मैं राजनीति में आने से पहले पॉयलट था, मैनें Bihar Flying इंस्टिट्यूट से तैयारी की है, तीन साल का कोर्स था, दो साल हमनें कम्प्लीट किया, एक साल हमारा अधूरा रह गया, क्योंकि हमें चुनाव लड़ना था, उस समय मैनें महुआ से चुनाव लड़ा और जीता, सिर्फ जीता ही नहीं वहां विकास भी किया।

दुग्गल सहाब कभी पायलट भी थे 🤷🏻‍♀️ हमें तो पता ही नहीं थी🤦🏻‍♀️
हररोज़ चारा चोर के अनपढ़ बेटे की नई-नई खूबियाँ बाहर निकलकर आ रही है, पर फिर भी हमारे काबिल होनहार दुग्गल साहब “ स्वास्थ “ को “सुवास” बोलते हैं, “शिक्षा” को “छीकछा” बोलते है..वाह लल्ला वाह 👏🏻😂👏🏻😂👏🏻 pic.twitter.com/tdXU1wxjc3

— Kajal Hindustani (@kajal_jaihind) October 31, 2020

तेजप्रताप यादव की मानें तो सिर्फ Bihar Flying इंस्टिट्यूट में एडमिशन लेने भर से पॉयलट हो जाते हैं, चाहे पास हो या नहीं, ये मायनें नहीं रखता। आपको बता दें कि ये वही तेजप्रताप हैं जो स्वास्थ को “सुवास” और “शिक्षा” को “छीकछा” बोलते है। तेजप्रताप यादव इस बार बिहार के हसनपुर से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।