राजकुमार राव ने शाहरुख के बारे में बताई एक खास बात, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

8354d171913e35736891b4bf496e1c1d?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

मैं शाहरुख खान को बहुत प्यार करता हूं- राजककुमार राव

‘किंग खान’ न जाने ये नाम कितने दिलों पर राज करता है. दुनियाभर में शाहरुख खान के करोड़ो फैन्स हैं. खास बात तो ये है न सिर्फ आम लोग बल्कि कई फिल्मी सितारें भी शाहरुख खान को अपने दिल में बसाए हुए हैं. उन्हें में से एक नाम है राजकुमार राव. जी हां, राजकुमार राव जिनकी आज खुद की फैन फोलोइंग इतनी बड़ी है, वो भी शाहरुख खान को ही अपना इंस्पिरेशन मानते है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने फिल्म उद्योग में खुद की एक अलग पहचान बनाई है. लेकिन फिल्मी जगत में एंट्री की वजह वो किंग खान को ही मानते हैं.

हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में राजकुमार ने बताया कि वो शाहरुख खान को देखते हुए ही बड़े हुए हैं और उनकी वजह से ही उन्होंने एक्टर बनने का फैसला लिया था. उन्होंने कहा कि जब वो पहली बार मुंबई आए थे तो शाहरुख की एक झलक पाने के लिए उनके घर के सामने घंटों खड़े रहे थे.

खान की एक झलक के लिए घंटों मन्नत‘ के बाहर खड़े रहते थे राजकुमार

इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव ने कहा, ‘मैं शाहरुख खान को बहुत प्यार करता हूं. मैं उनकी वजह से एक्टर बना हूं. गुड़गांव में रहने के दौरान मैं उनकी मिमिक्री किया करता था. जब मैं 11वीं में था तब मैं पहली बार मुंबई आया था. मैं बांद्रा गया और मन्नत के सामने घंटों खड़ा रहा. सोचा कि शायद मुझे उनकी एक झलक देखने को मिल जाएगी.’

‘शाहरुख खान करवाते हैं स्पेशल फील’

राजकुमार के एक्टर बनने के बाद उनका शाहरुख खान से मिलने का सपना पूरा हो गया है. इस बारे में बताते हुए राजकुमार राव ने कहा, ‘जब मैं एक्टर बन गया. तब मुझे उनसे उनके घर पर मिलने का मौका मिला. इसके बाद मेरी उनसे कई बार मुलाकात हुई है. शाहरुख काफी चार्मिंग इंसान हैं. वो आपको स्पेशल फील कराते हैं. उनसे सीखने के लिए कई चीजें हैं. उन्होंने न सिर्फ मुझे एक एक्टर के तौर पर प्रभावित किया बल्कि एक अच्छा इंसान बनने के लिए भी प्रेरित किया.’

शाहरुख के बड़े पैन हैं राजकुमार राव

बता दें राजकुमार अपनी फिल्म लूडो की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं, जो 12 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. वह हंसल मेहता के निर्देशन वाले छलंग में भी दिखाई देंगे.